हरदोई : कोर्ट से लौट रही थी पुलिस, बैलेंस बिगड़ने से तलाब में गिरी जीप, महिला सिपाही की मौत

यह हादसा थाना कासिमपुर इलाके में गौसगंज कासिमपुर मार्ग पर रानी फूड कैफे के पास का है, जहां अनियंत्रित होकर पुलिस जीप तालाब में गिरने से महिला आरक्षी शशि सिंह की मौत हो गई जबकि एक दरोगा और दो सिपाही घायल हो गए. (आसिफ की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
हरोदई:

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस चौकी की सरकारी जीप अनियंत्रित होकर तालाब में गिरने से एक महिला सिपाही की मौत हो गई. जबकि एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाही घायल हो गए. महिला सिपाही और दरोगा एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पीड़िता का न्यायालय में बयान कराने आए थे. इसके बाद वापस दोनों पुलिस चौकी पहुंचे और सरकारी जीप से थाने जा रहे थे तभी रास्ते में एक तालाब के पास पुलिस जीप अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई.

ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया  लेकिन तब तक महिला सिपाही की मौत हो गई वहीं घायल दरोगा और सिपाहियों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है.

यह हादसा थाना कासिमपुर इलाके में गौसगंज कासिमपुर मार्ग पर रानी फूड कैफे के पास का है, जहां अनियंत्रित होकर पुलिस जीप तालाब में गिरने से महिला आरक्षी शशि सिंह की मौत हो गई जबकि एक दरोगा और दो सिपाही घायल हो गए.

Advertisement

दरअसल दरोगा प्रणवीर सिंह और महिला आरक्षी शशि सिंह एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में न्यायालय में पीड़िता के बयान कराने आए थे. न्यायालय से दोनों पुलिस चौकी गौसगंज पहुंचे जहां से दरोगा प्रणवीर सिंह,महिला आरक्षी शशि सिंह,आरक्षी शुभम यादव और मनोज कुमार पुलिस चौकी की सरकारी जीप से थाना कासिमपुर जा रहे थे. रास्ते में सड़क के किनारे तालाब में पुलिस जीप अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में महिला आरक्षी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्थानीय लोगों की मदद से दरोगा और दो सिपाहियों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से सीएचसी संडीला भिजवाया गया.

Advertisement

जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है हादसे के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला आरक्षी के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?