VIDEO : कार से ई-रिक्शा टच होने पर आगबबूला हुआ दरोगा, महिला को जड़े थप्पड़, लहराई पिस्टल

रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ महिलाएं ई रिक्शा में सवार होकर मजदूरी के लिए जा रही थी, तभी उनका ई-रिक्शा सब इंस्पेक्टर की कार से टकरा गया. इसी से बौखलाए सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कार से ई-रिक्शा के बीच टक्कर हो गई. इस मामूली बात पर इंस्पेक्टर साहब को गुस्सा आ गया. गुस्से में इंस्पेक्टर ने महिला के ऊपर लगातार थप्पड़ बरसा दिए. इसके अलावा पिस्टल निकालकर धमकाने लगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच फैला दी है.

पूरा मामला जानिए

रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ महिलाएं ई रिक्शा में सवार होकर मजदूरी के लिए जा रही थी, तभी उनका ई-रिक्शा सब इंस्पेक्टर की कार से टकरा गया. इसी से बौखलाए सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. मारपीट के बाद सब इंस्पेक्ट को इतना गुस्सा आया कि पिस्टल निकाल ली. इस घटना के बाद हापुड़ पुलिस ने एक्शन लेते हुए जांच बैठा दी.

एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति सब इंस्पेक्टर शेर सिंह है और पुलिस लाइन में तैनात है. सब इंस्पेक्टर के आचरण को लेकर जांच की जा रही है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सब इंस्पेक्टर शेर सिंह अपने पद का धौंस दिखाते हुए मजदूर महिला को थप्पड़ से मार रहा है. महिला को पीटने के बाद पिस्टल निकालकर धमकाने लगा. इस वीडियो के बाद हापुड़ पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पर एक्शन लेते हुए जांच बैठा दी है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?