BJP विधायक को थप्पड़ जड़ने का मामला : बुजुर्ग किसान बोले- मारा नहीं, प्यार से दी थी 'थपकी'

इस मामले पर सपा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि किसान द्वारा मारा गया थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं, बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
उन्नाव:

उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta ) को शुक्रवार एक आयोजित रैली में एक किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया था. इस मामले पर विधायक पंकज गुप्ता ने अपनी सफाई दी है.उन्होंने कहा है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. ऐसा सिद्ध किया जा रहा है कि किसान नाराज हैं. इन विषयों से कोई लेना-देना ही नहीं है. हमारे और बुजुर्ग के पुराने पारिवारिक संबंध हैं. ये हमारे पिता तुल्य हैं.

वहीं बुजुर्ग ने इस पर सफाई दी है कि हमने नहीं मारा. हमने तो बस ऐसे ही हाथों से (इशारा करते हुए) 'थपकी' दते हुए कहा था कि बेटा क्या हुआ. हालांकि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें  समाजवादी पार्टी ने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया था और बीजेपी पर निशाना साधा था. इस वीडियो में दिख रहा है कि लाठी लिए हुए एक बुजुर्ग मंच की ओर बढ़ रहा है. उस वक्त सदर विधायक (Unnao BJP MLA) पीछे की ओर देख रहे हैं. सामने काफी भीड़ भी मौजूद  थी. बीजेपी विधायक उस बुजुर्ग का आशीर्वाद लेने के लिए आगे झुकते हैं, लेकिन वो उन्हें थप्पड़ (slapped) जड़ देता है. इस घटना के बाद पुलिसकर्मी उस बुजुर्ग को पकड़कर मंच से नीचे ले जाते हैं. 

VIDEO : उन्नाव के बीजेपी विधायक को किसान नेता ने मंच पर जड़ा थप्पड़, सपा ने साधा निशाना

वहीं सपा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि किसान द्वारा मारा गया थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं, बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों,  कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article