VIDEO: यूपी में वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, धक्का-मुक्की से पटरियों पर जा गिरीं BJP विधायक

ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान धक्का-मुक्की और एक दूसरे को आगे दिखाने की होड़ में इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के सामने पटरियों पर गिर पड़ीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के इटावा में सोमवार शाम को आगरा-बनारस वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम बेतहाशा भीड़ की वजह से अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया. इस दौरान एक वाकया देखने को मिला, गनीमत रही कि कोई बड़ी घटना नहीं घटी. ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया पटरी पर जा गिरीं.

दरअसल जब वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखाई जानी थी, तब वहां काफी भीड़ जमा हो गई, जिसमें धक्का-मुक्की की वजह से भाजपा की इटावा सदर विधायक सरिता भदौरिया वंदे भारत ट्रेन के ठीक सामने पटरियों के बीच जा गिरी. इस घटना से वहां हड़कंप मच गया.

इसी दौरान ट्रेन ने चलने को लेकर हॉर्न भी दे दिया, तभी प्लेटफार्म पर खड़े लोगों ने ट्रेन चालक को आगे बढ़ने से रोका और विधायक सरिता भदौरिया को सहारा देकर वापस पटरियों के बीच से प्लेटफॉर्म पर लेकर आए.

कार्यक्रम को लेकर इटावा से समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे. दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता भी स्टेशन पर इस आयोजन को देखने के लिए बड़ी तादात में पहुंचे थे. भीड़ और अव्यवस्था इतनी हो गई कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी.

धक्का-मुक्की और एक दूसरे को आगे दिखाने की होड़ में इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के सामने पटरियों पर गिर पड़ीं.

पटरियों के बीच विधायक को गिरता हुआ देख चीख पुकार मच गई. गनीमत रही कि ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न दिया, तभी कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर को रोक कर विधायक सरिता भदौरिया को पटरियों पर से उठाया, तब ट्रेन आगे बढ़ी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article