बहराइच में 2 और बच्चों को निवाला बना रहे थे आदमखोर भेड़िए, ऐसे बाल-बाल बचे

UP Wolf Terror: रविवार रात को भेड़िए ने एक बच्ची पर हमलाकर उसकी जान ले ली. इससे पहले भी महिला, बुजुर्ग और बच्चों को भेड़िया अपना शिकार बना चुका है. 9 लोगों की जान अब तक भेड़ियों के हमले में जा चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के 35 गांव इन दिनों आदमखोर भेड़ियों (Bahraich Wolf Terror) से आतंकित हैं. हर दिन किसी न किसी पर हमले की खबरें सामने आ रही हैं. दबे पांव ये भेड़िए गांव के लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं. आदमखोर भेड़िया 48 दिन में 8 बच्चों और एक महिला समेत 9 लोगों को मार कर खा चुका है. उसके हमले से 45 लोग जख्मी हो चुके हैं. सोमवार रात भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई. आदमखोर भेड़िये ने एक बच्चे पर फिर से हमला कर दिया. गनीमत ये रही कि बच्चा घायल नहीं हुआ, वह बचने में कामयाब रहा. यह घटना बहराइच के महसी इलाके के गिरधर पुरवा गांव की है. आधी रात में आदमख़ोर भेड़िए ने दो बच्चों पर हमला कर दिया. इस घटना में एक बच्चे को खरोंच आई जबकि दूसरी बच्ची का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें-शौच के लिए निकली महिला पर भेड़िये ने किया हमला, इस तरह बचाई जान

भेड़िए ने 2 और बच्चों को बनाया शिकार

5 साल की बच्ची अपनी दादी के साथ घर में चारपाई पर सो रही थी. रात में करीब 12 बजे भेड़िए ने जैसे ही उस पर हमला किया वह चिल्लाने लगी. बच्ची की चीख सुनकर भेड़िया वहां से भाग गया और फिर उसी गांव के दूसरे घर में बच्चे पर हमला कर दिया. वह बच्चा भी बाल-बाल बचा. यह घटना महसी तहसील क्षेत्र के पंढुईया गांव की है. बीती दो रातों से लगातार आदमखोर भेड़िया लोगों को अपना शिकार बना रहा है. 

35 गांव में भेड़ियों का आतंक

रविवार रात को भेड़िए ने एक बच्ची पर हमलाकर उसकी जान ले ली. इससे पहले भी महिला, बुजुर्ग और बच्चों को भेड़िया अपना शिकार बना चुका है. 8 लोगों की जान अब तक भेड़ियों के हमले में जा चुकी है. वन विभाग लगातार भेड़ियों को पकड़ने री कोशिश कर रहा है. अब तक 4 आदमखोर पकड़े भी जा चुके हैं लेकिन 2 भेड़िए अब भी वन विभाग की पहुंच से बाहर हैं.

Advertisement

AI जनरेटेड फोटो

ढाई साल की बच्ची को उठा ले गया भेड़िया

 रविवार रात संदिग्ध रूप से भेड़ियों के अलग-अलग हमलों में ढाई साल की एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. इसके अलावा पड़ोसी सीतापुर जिले में भी भेड़ियों के हमले की आशंका है. खास बात यह है कि भेड़िये अब नए इलाकों में हमले कर रहे हैं. बहराइच की जिलाधिकारी मोनिका रानी ने सोमवार को मौके पर पहुंचकर मीडिया को बताया कि भेड़िये के हमले में ढाई साल की  अंजलि की मौत हो गई और दो महिलाएं घायल हो गईं. जुलाई से अब तक इस हिंसक वन्य जीव के हमलों के कारण अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है.

AI जनरेटेड फोटो

अब तक 9 लोग भेड़ियों का शिकार

गांव वालों का कहना है कि महसी तहसील क्षेत्र के हरदी थाना इलाके में गरेठी गुरुदत्त सिंह के नव्वन गरेठी मजरे में एक-दो सितंबर की रात घर में मां के साथ सो रही ढाई साल की बच्ची अंजलि को भेड़िया उठा ले गया. चीख सुनने पर परिजन उसके पीछे भागे, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. तलाश करने पर गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर अंजलि का क्षत-विक्षत शव पाया गया. भेड़िया बच्ची के दोनों हाथ खा गया.
 

Advertisement