82 वर्ष की बुजुर्ग महिला पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मौत

घटना लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
बुजुर्ग महिला पर पालूत कुत्ते ने ही किया हमला
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला पर उसके पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. घटना में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. मृतक महिला की पहचान सुशीला त्रिपाठी के रूप में की गई है. घटना लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है. सेवानिवृत्त शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी (82) अपने घर की छत पर थीं, तभी उनके पालतू पिटबुल (प्रजाति)  ने उन पर हमला कर दिया. बाद में घर की नौकरानी ने उन्हें खून से लथपथ पाया और उनके बेटे को इसकी सूचना दी.

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने बाताय कि बाद में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि महिला अपने छोटे बेटे के साथ रहती थी. परिवार के पास पिटबुल सहित दो पालतू कुत्ते थे, इसमें से पिटबुल ने उन पर हमला किया था.

कैसरबाग के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) योगेश कुमार ने बताया  कि गाली टोला इलाके की सुशीला त्रिपाठी (82) पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला किया था, जिससे उनकी अस्पताल में बाद में मौत हो गई थी. हम लखनऊ नगर निगम के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. 

उधर, लखनऊ नगर निगम की एक टीम बुधवार सुबह त्रिपाठी के आवास पर पहुंची लेकिन वहां ताला लगा मिला. निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. अभिनव वर्मा ने कहा, 'हमारी टीम घर में यह जांचने के लिए गई थी कि क्या परिवार के पास पालतू जानवर के रूप में पिटबुल कुत्ते को रखने का लाइसेंस है. लेकिन घर में ताला लगा होने के कारण यह पता नहीं चल सका.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers
Topics mentioned in this article