Vodafone Idea के यूजर अब फ्री में देख पाएंगे Netflix, कंपनी ने 2 दमदार प्लान किया लॉन्च

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने दो नए प्री-पेड पैक पेश किए हैं जो नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल और डेटा बंडल की पेशकश करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने यूजर्स के लिए एंटरटेनमेंट सर्विस बढ़ाने की पहल करते हुए बृहस्पतिवार को ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ साझेदारी की घोषणा की. इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया ने नेटफ्लिक्स के साथ जल्द ही पोस्ट-पेड पेशकश लाने का वादा किया. टेलीकॉम प्रोवाइडर ने बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत यूजर्स अपनी पसंद के किसी भी डिवाईस- मोबाइल, टीवी या टैबलेट पर बेस्ट स्ट्रीमिंग एक्सपीरिएंस के साथ वर्ल्ड क्लास एंटरटेनमेंट का आनंद ले पाएंगे.

बयान के मुताबिक, वोडाफोन आइडिया ने फिलहाल अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स की पेशकश शुरू की है और जल्द ही वह नेटफ्लिक्स बंडल पोस्टपेड प्लान भी लेकर आएगी.

कंपनी ने दो नए प्री-पेड पैक पेश किए हैं जो नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल और डेटा बंडल की पेशकश करते हैं. इसमें यूजर्स को मोबाइल के साथ टीवी पर भी नेटफ्लिक्स देखने की सहूलियत होगी.

पहला पैक 998 रुपये में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस/दिन, अनलिमिटेड फोन कॉल और नेटफ्लिक्स बेसिक (टीवी या मोबाइल) के साथ आता है जिसकी वैलिडिटी 70 दिन की है. वहीं दूसरा पैक 1,399 रुपये में 2.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड कॉल एवं नेटफ्लिक्स बेसिक (टीवी या मोबाइल) के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी देता है. 

बयान के मुताबिक, मुंबई और गुजरात के यूजर्स 1,099 रुपये में 70 दिन की वैधता वाली वैलिडिटी को चुन सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि