सानिया मिर्जा ने आखिरी ग्रैंड स्लैम मैच को देखकर शोएब मलिक हुए इमोशनल, ट्वीट ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Sania Mirza husband, Shoaib Malik" भारत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने जोड़ीदार हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट (Australian Open) के मिश्रित युगल में उपविजेता रहकर अपने र्गैंडस्लैम करियर का समापन किया.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सानिया मिर्जा को लेकर शोएब मलिक का ट्वीट वायरल

Sania Mirza husband, Shoaib Malik: भारत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने जोड़ीदार हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट (Australian Open) के मिश्रित युगल में उपविजेता रहकर अपने र्गैंडस्लैम करियर का समापन किया. सानिया ने अपने करियर में छह ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं जिसमें तीन महिला युगल और इतने ही मिश्रित युगल खिताब शामिल हैं. ऑस्ट्रेलियाई ओपन में शानदार परफॉर्मेंस करने वाली सानिया को लेकर शोएब मलिक ने ट्वीट किया जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. 

शोएब ने अपने ट्वीट में सानिया को उनके शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं दी, और लिखा, 'आप खेलों में सभी महिलाओं के लिए बहुत जरूरी उम्मीद हैं. आपने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए आप पर बहुत गर्व है. आप बहुतों के लिए प्रेरणा हैं, मजबूत बने रहें.अविश्वसनीय करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई...'

सानिया पर शोएब का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि हाल के समय में शोएब और सानिया के बीच तलाक की खबरें छाई रही है. हालांकि दोनों ने ऑफिशियली इस बात का ऐलान नहीं किया है लेकिन ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही थी. 

वहीं, फाइनल की बात करें तो सानिया और बोपन्ना की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी को रॉड लेवर एरेना में खेले गए फाइनल में लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से 6-7 (2) 2-6 से हार का सामना करना पड़ा सानिया मैच के बाद भावुक हो गई और बमुश्किल अपने आंसू थाम पाई. (भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़े- 

गांगुली ने विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ से किया यह खास अनुरोध

स्पीड स्टार उमरान मलिक को क्यों नहीं मिला गेंदबाज़ी का मौका, जानें बड़ा कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?
Topics mentioned in this article