'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को यूं कहा अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ ने अलविदा, शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- वापस आ जाओ

Pranali Rathod Instagram: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली प्रणाली राठौड़ ने सेट पर बिताई यादें समेटे एक वीडियो शेयर किया है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को यूं कहा अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ ने अलविदा, शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- वापस आ जाओ

YRKKH: ये रिश्ता की अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ ने वीडियो शेयर किया है

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Pranali Rathod Instagram Post: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली प्रणाली राठौड़ ने पॉपुलर सीरियल को अलविदा कह दिया है. हालांकि फैंस को यह खास पसंद आता नहीं दिख रहा है, जिसके चलते सीरियल की टीआरपी पर भी असर पड़ा है. लेकिन अब प्रणाली राठौड़ ने सेट पर बिताए कुछ खास पल को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और अक्षरा के रोल को वापस निभाने के लिए गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रणाली राठौड़ ने शो से वीडियो और तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें करिश्मा सावंत, मयंक अरोड़ा, अबीर सिंह, प्रगति मेहरा, हर्षद चोपड़ा, नियति जोशी, स्वाति चिटनिस, अमी त्रिवेदी और कई स्टार्स देखने को मिल रहे हैं. ये पल एक्ट्रेस की पिछले दो वर्षों में सेट पर बहुत सारी यादें हैं, जिन्हें वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, मैं क्यों रो रही हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, आपको मिस करेंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, प्रणाली अक्षरा के रोल में आईकॉनिक रहेंगी. चौथे यूजर ने लिखा, हमारे अभि और अक्षु 4 दिन हो गए हैं और हम अभी भी स्क्रीन पर आपकी उनके ना होने का सामना नहीं कर पाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रणाली राठौड़ को हर्षद अरोड़ा के साथ काफी पसंद किया गया है. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु के रोल में  घर घर में पहचान बनाई है.