'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नन्हीं नायरा अब दिखती है बेहदग्लैमरस, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

YRKKH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नन्हीं नायरा आज भी सबको याद है. जानते हैं यही एक्ट्रेस आजकल कहां हैं औ क्या कर रही हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नन्हीं नायरा अब दिखती है बेहदग्लैमरस, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

YRKKH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल 'न बोले तुम, ना मैंने कुछ कहा' कि नन्ही नविका हो या फिर 'झांसी की रानी' की प्राची या फिर 'ये रिश्ता क्या कहलता है' की नन्हीं नायरा, वह मासूम सा चेहरा आज भी दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है. पिता के जाने के बाद जब नन्ही नविका मां आकांक्षा सिंह के आंसू पोंछती हैं तो दर्शक इस मासूमियत पर फिदा हो जाते हैं. 'देवों के देव महादेव' में शुद्ध हिंदी बोलती तो, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और बड़े अच्छे लगते हैं में लोगों को अपने क्यूटनेस से लुभाती अशनूर कौर अब भी टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. लेकिन उनका लुक इतना बदल चुका है कि कुछ तस्वीरें देख आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

पांच साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत कर अशनूर कौर आज टीवी का बड़ा नाम बन गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अशनूर कई पॉपुलर शो का हिस्सा रहीं, जिसमें झांसी की रानी, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा, देवों के देव महादेव, ये रिश्ता क्या कहलाता है, साथ निभाना साथिया, सीआईडी और बड़े अच्छे लगते हैं शामिल हैं.

अशनूर कौर टीवी के साथ ही कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक युवा कलाकार के तौर पर वह पटियाला बेब्स नाम के सीरियल में लीड रोल में नजर आईं. अशनूर ओटीटी प्लेटफार्म पर भी नजर आती रही हैं. ओटीटी पर अशनूर ने डेलनाज ईरानी के साथ वेब सीरीज ‘परी हूं मैं' से डेब्यू किया था. इस सीरीज में अशनूर, डेलनाज की बेटी के किरदार में नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अशनूर कौर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं, साथ ही बेहतरीन अभिनय के गुण भी उनमें कमाल के हैं.