'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की दादी निभा चुकी हैं शाहरुख खान की मम्मी का किरदार, आलोक नाथ की हैं बहन- क्या बता पाएंगे नाम

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की दादी के किरदार से मशहूर हुईं वनिता मलिक बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं उनका बॉलीवुड के मशहूर एक्टर से गहरा रिश्ता है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की दादी निभा चुकी हैं शाहरुख खान की मम्मी का किरदार, आलोक नाथ की हैं बहन- क्या बता पाएंगे नाम

मशहूर एक्टर की बहन हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में 'अक्षरा' की दादी वीनिता मलिक

नई दिल्ली:

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल सालों से छोटे परदे पर राज कर रहा है. सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान के साथ और कई कलाकारों को पहचान ही नहीं दी बल्कि घर घर में लोकप्रिय भी बना दिया है. ऐसा ही एक किरदार है अक्षरा की दादी का. शो के जरिए लोगों के दिल में घर बनाने वाली इस दादी का रोल निभाया था वनिता  मलिक ने, जो सीरियल और फिल्मों में सुपर संस्कारी पिता के रूप में नजर आने वाले आलोक नाथ की सगी बहन हैं.

कई सीरियल में निभा चुकी है ‘दादी' का किरदार

दूरदर्शन पर समंदर सीरियल से अभिनय की पारी शुरू करने वाली वनिता मलिक दूरदर्शन पर एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. बाद में वे अभिनय की ओर मुड़ गईं. अब तक कई सीरियलों और फिल्मों में “दादी” के रूप में नजर आ चुकी वनिता मलिक का जन्म वर्ष 1961 के अप्रैल माह में हुआ है और ये इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार आलोकनाथ की बड़ी बहन हैं. उन्होंने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

उनकी पहली फिल्म ‘इस्केप फ्रॉम तालिबान' थी. बाद में वे ‘वेलकम टू सज्जनपुर' और ‘सुर्खाब' में भी काम किया. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, ये हवाएं, देश में निकला होगा चांद, सिंदूर तेरे नाम का, कसम, कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि, दिल मिल गए जैसी कई सीरियलों में दादी या घर की बड़ी महिला का किरदार निभाया है.

अक्षरा की दादी के रूप में हुई मशहूर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब भले ही न तो हिना खान हैं और न ही वनिता मलिक, लेकिन दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वनिता को  अपने किरदारों में पॉजिटिव रोल्स के लिए जाना जाता है. विनिता मलिक 2019 में फिल्म ‘उसी मोड़' और ‘कम ऑन यार' में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा