'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की 'नायरा' (Naira) का यह धमाकेदार डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का डांस धमाल

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की 'नायरा' (Naira) यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Dance) अपने डांस के लिए काफी मशहूर हैं. उनका एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बादशाह (Badshah) के सॉन्ग 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर जोरदार डांस कर रही हैं.

Neha Kakkar ने जब लाइन में लग दिया था इंडियन आइडल का ऑडिशन, परफॉर्मेंस से जज नहीं थे खुश- देखें Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Amanda Cerny ने किया किसान आंदोलन का समर्थन तो यूजर बोला 'बॉलीवुड में हो गई हो बैन' तो यूं दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)  ने साल 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'बेइंतहा' में अयात हैदर और 'बेगुसराय' में पूनम ठाकुर के रोल में भी नजर आईं. लेकिन 2016 में शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंघानिया गोयंका (Naira) के किरदार को इस तरह निभाया कि वह घर-घर में लोकप्रिय नाम बन गईं. अब भी वह इस शो में हैं. यही नहीं, शिवांगी जोशी ने 'ऑर ओन स्काई' फिल्म भी की है जो कान फिल्म फेस्टिवल में जा चुकी है.