Kapil Sharma ने Virender Sehwag से पूछा 'लॉकडाउन में काम तो करना पड़ा होगा', वीरू ने यूं की बोलती बंद

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में सितारे आएं और उनकी खिंचाई न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. लेकिन कई बार कपिल शर्मा को ईंट का जवाब पत्थर से मिल जाता है. शो में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) शिरकत करेंगे.

Kapil Sharma ने Virender Sehwag से पूछा 'लॉकडाउन में काम तो करना पड़ा होगा', वीरू ने यूं की बोलती बंद

कपिल शर्मा के शो में वीरेंद्र सहवाग ने कही यह बात

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में सितारे आएं और उनकी खिंचाई न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. लेकिन कई बार कपिल शर्मा को ईंट का जवाब पत्थर से मिल जाता है, और उनकी भी बोलती बंद हो जाती है. ऐसा ही कुछ पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ किया. वीरेंद्र सहवाग के साथ क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ भी 'द कपिल शर्मा शो' में मौजूद थे. इस तरह कॉमेडी किंग और किक्रेट खिलाड़ी कॉमेडी की पिच पर जोरदार बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. 

'अंतिम' के 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज, यूं शूट किए भाईजान ने अपने सीन

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में  पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ आगामी एपिसोड में नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वीरेंद्र सहवाग से पूछते हैं कि लॉकडाउन के दौरान डॉमेस्टिक हेल्प तो आ नहीं रही थीं, कुछ तो काम करना पड़ा होगा. इस पर वीरेंद्र सहवाग ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि यार मैं नजफगढ़ का नवाब हूं, मैं काम करूंगा. इस तरह वीरेंद्र सहवाग की यह बात सुनकर वहां मौजद लोग जोर के ठहाके लगाने लगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने वीरेंद्र सहवाग से जुड़ा एक मजेदार वाकया और भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब ड्रेसिंग रूप में सहवाग को चुप कराना होता था तो सचिन तेंदुलकर उन्हें केला खाने को दे देते थे.  इस तरह कपिल शर्मा के शो  (The Kapil Sharma Show) में जमकर ठहाके लगने वाले हैं और क्रिकेट की दुनिया से जुड़े मजेदार किस्से भी सामने आने वाले हैं.