सांप से लेकर जहरीली मकड़ी तक से खुद को आसानी से कटवा लेता है यह शख्स, देखें Viral Video

हिस्ट्री टीवी 18 (History TV18)  का नया शो किंग्स ऑफ पेन (Kings Of Pain) इन दिनों काफी सुर्खियों में है.

सांप से लेकर जहरीली मकड़ी तक से खुद को आसानी से कटवा लेता है यह शख्स, देखें Viral Video

किंग्स ऑफ पेन (Kings Of Pain) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दुनिया बेहद खतरनाक शो किंग्स ऑफ पेन
  • किंग्स ऑफ पेन का वीडियो वायरल
  • History TV18 का नया शो है किंग्स ऑफ पेन
नई दिल्ली:

हिस्ट्री टीवी 18 (History TV18)  का नया शो 'किंग्स ऑफ पेन (Kings Of Pain)' इन दिनों काफी सुर्खियों में है. सप्ताह में सिर्फ दो दिन गुरुवार शुक्रवार रात 9 बजे ये टीवी पर आता है. यह शो दूसरे शो से काफी अलग है. साथ ही आपको बता दें कि यह दुनिया का बेहद खतरनाक शो है. क्योंकि इस शो को होस्ट कर रहे दो लोग एडम और रॉब, इस शो के जरिए दुनिया के खतरनाक जगलों में घूमेंगे. वहां पाए जाने खतरनाक जानवरों से रूबरू होंगे.  हिस्ट्री टीवी 18 ने इस शो की एक झलक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है जिसमें देख सकते हैं कि किस तरह वीडियो में दिख रहे दोनों शख्स सांप, स्पाइडर, और मगरमच्छ, जंगली कीड़े- मकोड़े से खुद को कटवा रहे है. यह शो 10 सितंबर को पहली बार टीवी पर ऑन एयर किया गया था. 


 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एडम और रॉब कई जानवरों से खुद को कटवाते नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं जंगली स्पाइडर, चींटी से भी खुद को कटवाते हैं. एडम और रॉब का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस शो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिस्ट्री टीवी 18 (History TV18) का नया शो 'किंग्स ऑफ पेन' के आने वाले एपिसोड में काफी कुछ धमाल होने वाला है. एडम और रॉब खतरनाक जंगलों के बीच खुद को कीड़े- मकोड़े से कटवाते नजर आएंगे. आने वाले एपिसोड की झलक का एक वीडियो शेयर करते हुए हिस्ट्री टीवी 18 ने ट्वीट किया, एक मच्छर के काटने पर हमलोग इतने परेशान हो जाते हैं, इन दोनों शख्स को देखिए जो तरह- तरह के क्रिएचर से खुद को कटवाते नजर आएंगे.