गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के Baby Shower की फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखा कपल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसा माना जा रहा है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर इसी साल दिसंबर महीने तक नन्हा मेहमान आएगा.

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के Baby Shower की फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखा कपल

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शावर की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के बेबी शावर की फोटो हुई वायरल
  • फोटो में नए अंदाज में नजर आए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ
  • टेलीविजन जगत से जुड़े लोग भी हुए शामिल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसा माना जा रहा है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर इसी साल दिसंबर महीने तक नन्हा मेहमान आएगा. बेबी के आने से कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के बेबी शावर की पार्टी आयोजित की. इस पार्टी में द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ ही टेलीविजन और बॉलीवुड जगत से भी कई लोग शामिल हुए थे. गिन्नी चतरथ के बेबी शावर की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ बिल्कुल एक क्वीन की तरह तैयार हुई हैं. पिंक गाउन और सिर पर टियारा के साथ गिन्नी का लुक भी काफी प्यारा लग रहा है. 

सौरव गांगुली को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, बोले- BCCI अध्यक्ष बनते ही विराट कोहली की कप्तानी...

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' का वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

is33g7p8

ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' का विदेशों में धुंआधार प्रदर्शन, बनाया ये रिकॉर्ड

fpfebcg8

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शावर से जुड़ी कई फोटो पंजाबी सिंगर जोरा रंधावा (Zora Randhawa) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया. इन फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ के साथ नजर आ रहे थे. फोटो को साझा करते हुए जोरा ने दोनों को खूब सारी बधाइयां भी दीं. जोरा ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "बेबी शर्मा रास्ते में है. सभी अपना प्यार भरा आशीर्वाद कपिल भाई और गिन्नी भाभी को दें. आप दोनों को मम्मी पापा बनने के लिए ढेर सारी बधाइयां." जोरा रंधावा के अलावा कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस माही विज ने भी बेबी शावर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. 

दीपिका पादुकोण को एकटक देख रहे थे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस बोलीं- 7 साल में कुछ नहीं बदला...

Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में खूब धमाल मचा रहे हैं. हर हफ्ते शो में आए नए मेहमानों से कपिल शर्मा न केवल सवाल जवाब करते हैं, बल्कि खूब सारी मस्ती भी करते हैं. कपिल शर्मा के अलावा शो की बाकी टीम भी खूब धमाल मचाती है. अपने कंटेंट और कलाकारों के दम पर द कपिल शर्मा शो अकसर टीआरपी की रेस में भी आगे रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...