तहलका के बाद विक्की जैन भी फंसा अभिषेक कुमार के जाल में, फिजिकल फाइट के कारण शो से होंगे बाहर!

bigg boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 का ये सीजन धक्का धक्का और धक्का बन कर रह गया है. इसी बीच विक्की जैन ने वाइफ अंकिता लोखंडे के लिए एक कंटेस्टेंट पर आपा खो दिया है.

तहलका के बाद विक्की जैन भी फंसा अभिषेक कुमार के जाल में, फिजिकल फाइट के कारण शो से होंगे बाहर!

बिग बॉस 17 में विक्की जैन ने वाइफ के लिए खोया आपा

नई दिल्ली:

bigg boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 में धक्का मुक्की होना ऐसा लगता है आम बात हो गई है. पहले तहलका, फिर अरुण माशेट्टी और फिर अभिषेक कुमार यह सीजन फिजिकल फाइट के लिए खूब फेमस हो रहा है. इसी बीच विक्की जैन, जिन्हें मास्टरमाइंड कहा जाता है उन्होंने भी अपना बिग बॉस हाउस में अपना आपा खो दिया है, जिसका कारण एक बार फिर अभिषेक कुमार बनते हुए नजर आए हैं. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में शुरुआत अभिषेक कुमार से होती हुई दिख रही है, जिसमें वह विक्की जैन को 40 साल का बुड्ढा कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं विक्की उनको कहते हैं कि लड़कियां उन्हें छोड़ कर चली गईं. इसी पर अभिषेक कहता है कि उसे लड़की कैसे मिली है सब पता है. यह बात सुनकर अंकिता लोखंडे से अभिषेक की बहस हो जाती है और बात इतनी बढ़ जाती है कि विक्की जैन उन्हें धक्का दे देते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके आगे, 'विक्की बिग बॉस से कहते हैं कि वह मेरी पत्नी पर हमला कर रहा था इसलिए मैंने उन्हें धक्का दिया और वह गिर गए, उन्होंने जानबूझकर मुझे धक्का दिया. अभिषेक कहते हैं कि विक्की और अंकिता ने मुझे धक्का दिया, दफा हो जाओ.' इस प्रोमो को देखने के बाद लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं. जहां कुछ लोगों का कहना है कि विक्की जैन ने हिंसा की है तो वह शो से बाहर होंगे. तो वहीं लोग अभिषेक कुमार को कहते दिख रहे हैं कि उनका गेम प्रोवोक करने के बिना कुछ नहीं है.