अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की जैन, एक्ट्रेस ने बताया क्या कहकर बिलासपुर चले गए विक्की भैया

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साल 2019 में अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की थी और इसके बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी कर ली.

अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की जैन, एक्ट्रेस ने बताया क्या कहकर बिलासपुर चले गए विक्की भैया

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि पति विक्की जैन शुरू में उनसे शादी नहीं करना चाहते थे. अंकिता और विक्की दोनों हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए. यहां उन्होंने शेयर किया कि कैसे एक समय था जब विक्की ने उनकी अलग-अलग लाइफ स्टाइल के चलते शादी करने से इंकार कर दिया था.

अंकिता ने क्या कहा ?

पॉडकास्ट में अंकिता ने कहा, “हम शादी करना चाहते हैं लेकिन विक्की मुझसे डर गया और चला गया. वो बोला कि मैं शादी नहीं कर सकता उस समय या वो चला गया क्योंकि हमारी लाइफ स्टाइल बहुत अलग थी. वो बिलासपुर में रहता था या मैं यहां रहती थी या उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में चाहिए.

अंकिता से बिल्कुल अलग था विक्की का जवाब?

इसके बाद विक्की जैन ने कहा कि इस कहानी में उनके साइड की बात पूरी तरह अलग है. विक्की ने कहा, "उसने मुझे कभी बोलने ही नहीं दिया तो मैं बोल ही नहीं पाया. मुझे ऐसा लगता है कि एक सही समय होना चाहिए और उस समय अंकिता उस स्टेट ऑफ माइंड में थी जहां वह शादी करना चाहती थीं और मैं भी मन ही मन शादी करना चाहता था और उसी समय हम मिले".

अंकिता और विक्की का रिश्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2019 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में शादी की. अंकिता ने विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में एंट्री ली. वहां इस जोड़ी ने अपने झगड़ों और बहसों के चलते खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में अपने ड्यूरेशन में इस कपल ने अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया और लगातार उन्हें क्रिटिसाइज भी किया गया. ग्रैंड फिनाले से पहले मिड वीक एलिमिनेशन में विक्की को शो से बाहर कर दिया गया. अरुण माशेट्टी के टॉप फाइव से बाहर होने के बाद अंकिता बाहर हो गईं.