कमोलिका फेम उर्वशी ढोलकिया ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की पूल Photo, बोलीं- फेवरेट पास टाइम...

उर्वशी ढोलकिया की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब वायरल हो रही हैं.

कमोलिका फेम उर्वशी ढोलकिया ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की पूल Photo, बोलीं- फेवरेट पास टाइम...

उर्वशी ढोलकिया का लेटेस्ट पूल फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • उर्वशी ढोलकिया का येलो मोनॉकनी में शेयर किए फोटोज
  • उर्वशी ढोलकिया का ग्लैमरस लुक वायरल
  • 42 की उम्र में फिट रहती हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपनी खास पहचान कसौटी जिंदगी की' सीरियल से बनाई है. उर्वशी के कमोलिका के किरदार की आज भी लोग सराहना करते हैं. 20 साल बाद भी उर्वशी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. उन्होंने 42 की उम्र में अपने आपको काफी फिट रखा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं. बता दें कि उर्वशी बिग बॉस 6 की विनर रह चुकी हैं. उर्वशी की बिग बॉस की जर्नी भी काफी शानदार रही है. 

मोनॉकनी पहन जीता फैंस का दिल 
फिलहाल तो उर्वशी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ही ग्लैंरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने अबस्ट्रॅक्ट प्रिंट की मोनॉकनी पहनी हुई है. साथ ही खुले बाल पर न्यूडमेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करने  के साथ ही वे लिखती हैं - "टाइम पास करने के लिए सबसे बेहतर जगह, स्विमिंग पूल" एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो बच्चे हैं उर्वशी के
बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने कम उम्र में ही शादी कर ली थी. महज 17 साल की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. पति से तलाक के बाद उन्होंने अपने दोनों बच्चों को अकेले पाला है. उनके बेटे के नाम साागर ढोलकिया और क्षितिज ढोलकिया है. सिंगर मदर  होने के बाद भी उर्वशी ने कभी अपने आप को टूटने नहीं दिया, लेकिन उनके बेटे यह चाहते हैं  कि वे अब अपने आप को समय दें और अच्छा जीवनसाथी ढूंढ कर शादी कर लें.