फैन के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए लड़खडाईं उर्फी जावेद, वीडियो आया सामने, लोगों ने दिया जमकर रिएक्शन

उर्फी जावेद के सामने आए वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने नाराजगी जताई है और एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है.

फैन के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए लड़खडाईं उर्फी जावेद, वीडियो आया सामने, लोगों ने दिया जमकर रिएक्शन

गिरते गिरते बचीं उर्फी जावेद का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अजीबोगरीब फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फैन के साथ एक सेल्फी खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इसी बीच वह लड़खड़ाकर रास्ते पर ही गिर जाती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और वीडियो को वायरल करते नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उर्फी जावेद को पिंक कलर के टॉप और बेज पैंट में देखा जा सकता है. इस दौरान वह फैन के साथ सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं. लेकिन अचानक पैंट में उनकी हील्स फंस जाती हैं और वह गिर जाती हैं, जिसके बाद वहां खड़े लोगों का सहारा लेकर वह दोबारा खड़ी उठती हैं और फोटो क्लिक करवाने क बाद चली जाती हैं. 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, वह गिरीं लेकिन उनके कॉन्फिडेंस पर कोई असर नहीं पडा. वहीं दूसरे यूजर ने पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो पर अपनी नाराजगी जताई. वहीं कुछ लोगों ने सेल्फी खिंचवाने आए लोगों के मदद ना करने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं. टीवी सीरियल और रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के बाद से वह लाइमलाइट में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा