उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रैस की लोगों ने दिया 'क्यूट' का टैग, बोले- 'पहली बार आउटफिट...'

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है, जिसमें उनके टेडी बियर जैकेट ने फैंस ही नहीं सेलेब्स का भी ध्यान खींचा है और इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है.

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रैस की लोगों ने दिया 'क्यूट' का टैग, बोले- 'पहली बार आउटफिट...'

उर्फी जावेद के टेडी बियर जैकेट पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद अपने अनोखे और बोल्ड फैशन के लिए आए दिन चर्चा में रहती हैं. जहां फैंस उनके लुक्स को पसंद करते हैं तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आते हैं. इसी बीच हाल ही में उर्फी के लुक ने फैंस ही नहीं सेलेब्स का दिल जीत लिया है, जिसका कारण है एक्ट्रेस का टेडी बियर जैकेट. एक्ट्रेस के लेटेस्ट आउटफिट ने जहां लोगों का ध्यान खींचा तो वहीं सेलेब्स को जैकेट मांगने पर मजबूर कर दिया है. वहीं वीडियो देख लोग रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में 25 साल की उर्फी जावेद को यैलो कलर की ड्रैस में कलरफुल छोटे-छोटे टेडी बियर से बनी एक जैकेट में देखा जा सकता है. इस लुक में उन्हें फैंस सबसे क्यूट कहते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि इस वीडियो पर फैंस ही नहीं सेलेब्स ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है.  

सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो के कमेंट में अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "पहली बार मुझे किसी चीज से प्यार हुआ है. यह बहुत प्यारा है।" एक अन्य ने लिखा, "मेरी बेटी को आपकी जैकेट चाहिए." तीसरे यूजर ने लिखा, "यह आउटफिट प्यारा है..पहली बार मुझे ड्रेसअप पसंद आया."  चौथे यूजर ने लिखा, हौ इसने बच्चों के खिलौने ले लिए, वो भी नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने लिखा, मुझे भी चाहिए. जबकि पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो को अब तक 75000 व्यूज मिल चुके हैं. 

गौरतलब है कि उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि उन्हें पहचान करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी से मिली. इसके बाद वह अपने फैशन के लिए लोगों के बीच अक्सर चर्चा में रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा