स्ट्रगल से भरा था टीवी के सबसे महंगे एक्टर का सफर, फिर यूं पहले शो ने बदली तकदीर...

कपिल शर्मा के लिए इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाना आसान नहीं था. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. बहुत पापड़ बेलने के बाद कपिल कॉमेडी किंग बने हैं.

स्ट्रगल से भरा था टीवी के सबसे महंगे एक्टर का सफर, फिर यूं पहले शो ने बदली तकदीर...

कॉमेडी किंग बनना कपिल शर्मा के लिए नहीं था आसान

नई दिल्ली:

Happy Birthday Kapil Sharma: कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपनी कॉमेडी से कपिल ने इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई कपिल के काम का फैन है और तारीफ करते नहीं रुकता है. कपिल शर्मा के किसी भी प्रोजेक्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. कपिल के लिए इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाना आसान नहीं था. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. बहुत पापड़ बेलने के बाद कपिल कॉमेडी किंग बने हैं. आज कपिल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके बर्थडे पर आपको उनके स्ट्रगल के बारे में बताते हैं.

यहां से हुई कपिल शर्मा के करियर की शुरुआत 

कपिल शर्मा ने अमृतसर में कई सालों तक स्ट्रगल किया और उसके बाद साल 2007 में उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट किया. कौन जानता था कि अमृतसर से आया ये पतला दुबला सा लड़का ये शो जीत जाएगा. कपिल शर्मा ने अपनी स्टैंडअप कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया. इतना हंसाया कि वो इस शो के विनर ही बन गए. बस फिर क्या था इस शो के बाद से कपिल की किस्मत चमक गई.

कॉमेडीसर्कस भी जीता

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद से कपिल शर्मा ने डबल मेहनत करना शुरू कर दी. शो के खत्म होते ही उन्हें कॉमेडी सर्कस मिल गया था. कॉमेडी सर्कस भी लंबे समय तक चला और इस शो की ट्रॉफी भी कपिल ने अपमे नाम कर ली.

ऐसे बना कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

कपिल शर्मा कॉमेडी सर्कस में काम कर ही रहे थे कि उस समय उन्हें पता चला कि कलर्स एक कॉमेडी शो लेकर आ रहा है. जैसे ही कपिल को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी टीम बना ली. टीम बनाने के बाद वो चैनल के पास पहुंच गए और उनका शो फिर शुरू हो गया. कपिल का ये शो इतना चला कि हर सेलेब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो में आने लगे.

फिल्मों में भी किया काम

जब से कपिल शर्मा का अपना शो आया उसके बाद से वो सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं. कपिल एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. उनकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और हर फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com