टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने नवरात्रि पर शेयर किया साड़ी लुक, वायरल हुईं Photos

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हाल ही में ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने नवरात्रि पर शेयर किया साड़ी लुक, वायरल हुईं Photos

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों  नागिन 5 (Naagin 5) में नजर आ रही हैं. शो में उनके काम को खूब पसंद किया जा रहा है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photo) साड़ी लुक में नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की Photos हुईं Viral, येलो साड़ी में यूं दिखा खूबसूरत अंदाज

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सुरभि चंदना पर वैसे भी हर ड्रेस फबती है लेकिन ट्रेडिशनल लुक में उनकी खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाती है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को एक लाख 81 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, तो आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नागिन 5 (Naagin 5) में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. हाल ही में मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. बता दें कि सुरभि चंदना ने सुर्खियां जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से प्राप्त की. जिसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में नजर आईं.