टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, किडनी की समस्या से गुजर रही थीं एक्ट्रेस

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन हो गया. इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, किडनी की समस्या से गुजर रही थीं एक्ट्रेस

लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन हो गया. इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि लीना आचार्य (Leena Acharya) का निधन किडनी फेल होने के कारण हुआ. वो काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं. लीना आचार्य (Leena Acharya Died) दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी. उनके निधन पर टीवी सितारे और उनके करीब लोग काफी दुख व्यक्त कर रहे हैं.

भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले-सच सामने आना चाहिए, अब उससे दूरी ही रखूंगा

usfh9pu

क्लास ऑफ 2020 में लीना आचार्य (Leena Acharya) के को-स्टार रहे रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लीना के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है और दुख व्यक्त किया है.

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया कोरोना वायरस टेस्ट, Video शेयर कर बोलीं- सेफ्टी पहले

रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने लीना आचार्य (Leena Acharya) के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा: "ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे लीना आचार्य मैम. पिछले साल इसी वक्त हम क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे. हमेशा याद करूंगा."

दुल्हन के जोड़े में सना खान की शादी की फोटो आई सामने, प्रिंस नरूला की पत्नी ने यूं दिया रिएक्शन

लीना आचार्य (Leena Acharya) के निधन पर उनके को-स्टार रहे आयुष आनंद ने कहा: "मुझे कल ही उनके भाई से ये पता चला कि वो बीते कुछ साल से किडनी की समस्या से गुजर रही हैं. वो एक किडनी पर रह रही थीं और वो भी उनकी मां ने दान दिया था."

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीना आचार्य (Leena Acharya) ने 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारकर बीवी' और 'क्लास ऑफ 2020' सहित कई टीवी सीरियल में काम किया था. उन्होंने फिल्म 'हिचकी' में भी अहम किरदार निभाया था.