'गुम हैं किसी के प्यार में' छोड़ने वाले किरदारों की लिस्ट हुई लंबी, एक ने तो 25 की उम्र में 50 का किरदार निभाने के चलते छोड़ा शो

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में के सीरियल में इन दिनों एक के बाद एक एक्टर्स शो को अलविदा कहते हुए नजर आ रहे हैं.

'गुम हैं किसी के प्यार में' छोड़ने वाले किरदारों की लिस्ट हुई लंबी, एक ने तो 25 की उम्र में 50 का किरदार निभाने के चलते छोड़ा शो

'गुम हैं किसी के प्यार में' के एक्टर्स ने छोड़ा शो

नई दिल्ली:

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के गुम हैं किसी के प्यार में  सीरियल में इन दिनों लीप की चर्चा जोरों पर है. जहां सीरियल में नए किरदारों की एंट्री की खबरें हैं तो वहीं कुछ पुराने किरदारों के शो छोड़ने की खबर सामने आई है, जिसमें लीड एक्टर्स आयशा सिंह और नील भट्ट का नाम भी शामिल है. जबकि एक एक्टर ने तो उम्र से ज्यादा बड़े किरदार की भूमिका निभाने के चलते शो को अलविदा कहा है. 

शो छोड़ने वाले किरदार में लेटेस्ट नाम एक्टर विहान वी वर्मा का है, जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. सीरियल को अलविदा कहने की वजह उम्र है. दरअसल, ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विहान वी वर्मा इन दिनों 23 की उम्र में 30 साल के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. जबकि लीप के बाद उन्हें 50 साल के उम्र का शख्स का रोल निभाना पड़ता. इस वजह से उन्होंने सीरियल को अलविदा कहा है. 

इससे पहले कहा गया है कि लीप के बाद आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा भी शो से बाहर हो जाएंगे. जबकि पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा कुछ हफ्ते पहले ही शो से बाहर हो गई हैं. वहीं इससे पहले मृदुल कुमार, स्नेहा भावसार, शीतल मौलिक और येशा हरसोरा समेत अन्य भी शो में लीप के बाद नजर नहीं आने वाले हैं. हालांकि कुछ किरदार शो में बने रहेंगे, जिसमें भवानी यानी किशोरी शहाने का नाम भी शामिल है. दरअसल, शो छोड़ने की खबर पर एक्ट्रेस ने टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं शो का हिस्सा हूं. दर्शक निश्चित रूप से लीप के बाद भवानी को शो में देख पाएंगे."

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सई के प्लेन को हाइजैक कर लिया गया है, जिसमें चौह्वाण परिवार के सभी सदस्य हैं. वहीं विराट अपने परिवार को बचाने की पूरी कोशिश करते हुए दिख रहा है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com