विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 23, 2023

अनुपमा के साथ मिलकर इस रियलिटी शो ने बजाया बिग बॉस 17 का बैंड, TRP की टॉप 10 लिस्ट से बाहर सलमान का शो

Ormax TRP 46 Week : ऑरमैक्स इंडिया की 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने पूरी बाजी ही पलटकर रख दी है. सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का तो बेड़ा गर्क ही हो गया है. टॉप पोजीशन पर एक बार फिर 'अनुपमा' की बादशाहत. जानिए पूरी लिस्ट.

Read Time: 4 mins
अनुपमा के साथ मिलकर इस रियलिटी शो ने बजाया बिग बॉस 17 का बैंड, TRP की टॉप 10 लिस्ट से बाहर सलमान का शो
TRP लिस्ट से बाहर हुआ बिग बॉस 17, पहली बार नहीं मिली टॉप 10 में भी जगह !
नई दिल्ली:

Ormax TRP 46 Week : सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की इस सीजन बैंड बज गई है. दर्शकों को कंटेस्टेंट किस कदर बोर कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हमेशा टॉप पर रहने वाला ये शो TRP लिस्ट से बाहर हो गया है. ऑरमैक्स इंडिया की 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ये रियलिटी शो टॉप 10 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है. इस लिस्ट में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' एक बार फिर नंबर 1 बन गई है. देखें बाकी सीरियल का हाल.

1. अनुपमा 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी शो 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर काबिज हो गया है.  इस सीरियल को 73 रेटिंग हासिल कर नंबर 1 की पोजिशन पर पहुंच गया है. हालांकि, ये रेटिंग पिछले हफ्ते की तुलना में कम है.

2. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

ऑरमैक्स टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते दूसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बना हुआ है. इस कॉमेडी सीरियल को कुल 70 रेटिंग हासिल हुई है.

3. तेरी मेरी डोरियां 

हिमांशी परासर और विजयेंद्र कुमेरिया का टीवी शो 'तेरी मेरी डोरियां' (Teri Meri Doriyaann) टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. इस सीरियल को कुल 70 रेटिंग दी गई है. इसने काफी तेजी से इस लिस्ट में खुद को आगे बढ़ाया है.

4. गुम है किसी के प्यार में 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इस टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना हुआ है. इस टीवी शो ने 69 रेटिंग हासिल कर चौथा पोजीशन पकड़ा है. शो दर्शकों को पसंद आ रहा है.

5. भाग्य लक्ष्मी 

इस हफ्ते की ऑरमैक्स इंडिया टीआरपी लिस्ट में 'भाग्य लक्ष्मी' ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. इस शो में आए ट्विस्ट ने उसकी रैगिंग बढ़ाने में मदद की है. 69 रेटिंग के साथ शो 5वें नंबर पर पहुंच गया है.

6. ये रिश्ता क्या कहलाता है 

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) छठे नंबर पर पहुंच गया है. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी का ये शो इस हफ्ते 67 रेटिंग हासिल किया है.

7. कुंडली भाग्य 

ऑरमैक्स टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की रैंकिंग भी सुधरती है. यह शो अब 7वें स्थान पर आ गया है. ऑरमैक्स मीडिया ने इस सीरियल को 67 रेटिंग दी है.

8. ये है चाहतें

स्टार प्लस का पसंदीदा शो 'ये हैं चाहते'  (Yeh Hai Chahatein) इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपना आठवां स्थान बरकरार रखा है. इस शो को कुल 65 रेटिंग मिली है.

9. इंडियन आइडल 

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के टीआरपी में भी बदलाव नहीं हुआ है. पिछले हफ्ते  की तरह की इस बार भी ये शो 64 रेटिंग के साथ 9वें नंबर पर बरकरार है.

10. शिव शक्ति तप त्याग तांडव 

टीवी सीरियल 'शिव शक्ति' (Shiv Shakti Tap Tyag Tandav) ने टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में अपनी जगह बना ली है. इस हफ्ते इस शो को 63 रेटिंग मिली है और शो 10वें नंबर पर आ गया है.

बिग बॉस 17

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का इस हफ्ते बेड़ा गर्क हो गया है. ये सीजन दर्शकों को ज्यादा रास नहीं आ रहा है. यही कारण है कि शो टॉप 10 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है और इसकी टीआरपी काफी ज्यादा गिरी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 की ये कंटेस्टेंट करती है पिता से नफरत, वजह है 4-5 शादी, रणवीर शौरी भी रह गए हैरान
अनुपमा के साथ मिलकर इस रियलिटी शो ने बजाया बिग बॉस 17 का बैंड, TRP की टॉप 10 लिस्ट से बाहर सलमान का शो
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Next Article
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;