एक बार गिरी तो नहीं उठ पाई अनुपमा, आगे निकल गए ये दो सीरियल, सीरियल की TRP लिस्ट में बड़ा उलटफेर देख लगेगा झटका

Weekly TRP List: अनुपमा की बादशाहत को टॉप की लिस्ट में बड़ा झटका लगा है और स्टार प्लस के ही शो ने उसे नंबर 3 पर ढकेल दिया. आइए आज आपको बताते हैं इस हफ्ते की BARC टीआरपी लिस्ट.

एक बार गिरी तो नहीं उठ पाई अनुपमा, आगे निकल गए ये दो सीरियल, सीरियल की TRP लिस्ट में बड़ा उलटफेर देख लगेगा झटका

TRP List: अनुपमा नहीं ये सीरियल बना नंबर वन और टू

नई दिल्ली:

BARC TV TRP WEEK 44: छोटे पर्दे पर जो भी शोज़ आते हैं उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा टीआरपी रेटिंग से लगाया जाता है, जो हर हफ्ते रिलीज की जाती है. वैसे तो इस लिस्ट में रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने कई हफ्तों तक बादशाहत बनाकर रखी थी लेकिन आप फैंस के बीच इस शो का कुछ खास जादू नहीं चल पा रहा है. यही वजह है की अनुपम को इस हफ्ते टीआरपी में बड़ा झटका लगा है. इस हफ्ते BARC की टीआरपी लिस्ट में बड़ा फेरबदल देखा गया है. TRP में स्टार प्लस के एक और शो गुम है किसी के प्यार में ने बाजी मारी और तो और बिग बॉस को भी इस लिस्ट में आखिरकार एंट्री मिल गई है, आइए आपको बताते हैं बार्क टीवी रेटिंग की लेटेस्ट लिस्ट.

बार्क टीवी रेटिंग लिस्ट | Top 10 Serial TRP List

गुम है किसी के प्यार में

बार्क टीवी रेटिंग लिस्ट में पहले नंबर पर स्टार प्लस का फेमस शो गुम है किसी के प्यार में है. पिछले हफ्ते इस शो ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, जिसकी वजह से इस शो को 2.3 बार्क की रेटिंग मिली है.

 तेरी मेरी डोरियां 

वहीं, बात बार्क टीआरपी रेटिंग में दूसरे नंबर के शो की जाए तो स्टार प्लस के फेमस शो तेरी मेरी डोरियां को रखा गया है, जिसे 2.2 रेटिंग मिली है. इस शो ने अपनी दिलचस्प कहानी से अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया है.

 अनुपमा

तीसरे नंबर पर रूपाली गांगुली का सुपरहिट शो अनुपमा रहा, जो पहले नंबर से लुढ़ककर तीसरे नंबर पर आ गया. इस शो की रेटिंग केवल 2.00 रही.

 ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है भी बार्क की रेटिंग में चौथे नंबर पर रहा, जिसे 1.9 रेटिंग इस हफ्ते मिली.

 बिग बॉस 17

बार्क की टीआरपी रेटिंग में इस हफ्ते सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस की एंट्री भी हो गई है. ये शो इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है जिसकी रेटिंग 1.9 रही.

 इमली

बार्क की टीआरपी रेटिंग में छठवें नंबर पर स्टार प्लस का शो इमली रहा, जो लगातार दर्शकों को इंप्रेस कर रहा है, उसकी रेटिंग 1.8 रही.

 पांड्या स्टोर

सातवें नंबर पर टीवी सीरियल पांड्या स्टोर को रखा गया है, जिसने पिछले हफ्ते दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, इसकी रेटिंग 1.8 थी.

 शिव शक्ति

वहीं, बार्क की टीआरपी रेटिंग में कलर्स पर आने वाले शो शिव शक्ति को आठवें नंबर पर रखा गया है, इसकी रेटिंग 1.8 रही..

लिस्ट में इनके भी नाम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बार्क टीआरपी रेटिंग में नौवें और दसवें नंबर पर क्रमशः बातें कुछ अनकही सी 1.7 रेटिंग के साथ रहा. वहीं, दसवें पायदान पर परिणीति टीवी सीरियल रहा जिसे 1.7 रेटिंग मिली.