TMKOC: जेठालाल और बापूजी बन गए हैं जासूस, भेष बदलकर करेंगे कालाबाजारी का पर्दाफाश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में इस समय काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.

TMKOC: जेठालाल और बापूजी बन गए हैं जासूस, भेष बदलकर करेंगे कालाबाजारी का पर्दाफाश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) लेटेस्ट एपिसोड

खास बातें

  • मजेदार होने वाला है तारक मेहता का आने वाला एपिसोड
  • पोपटलाल करेंगे कालाबाजारी का पर्दाफाश
  • जेठालाल और बापूजी भी देंगे साथ
नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कॉमेडी का नंबर 1 शो है. यह शो पिछले कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस समय शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिससे कि यह और भी मजेदार हो गया है. शो में दिखाया जा रहा है कि डॉक्टर हाथी किडनैप हो गए हैं, जिसके बाद पोपटलाल के मिशन पर रोक लग गई है. हालांकि, इसके बाद भी पोपटलाल रुकने का नाम नहीं ले रहे. उन्होंने कालाबाजारी करने वाले चोरों का पर्दाफाश करने के लिए गोकुलधाम सोसाइटी से जेठालाल (Jethalal) को बुलाया है.

पोपटलाल (Popatlal) के बुलाने पर जेठालाल अपने बापूजी चंपकलाल और बाघा को लेकर उस रिसोर्ट में पहुंच जाते हैं, जहां पोपटलाल रुके हुए हैं. जैसे ही जेठालाल को पोपटलाल के इस मिशन के बारे में पता चलता है, वे तुरंत भेष बदलकर उनकी मदद करने को तैयार हो जाते हैं. जेठालाल (Jethalal) की मदद के लिए बापूजी और बाघा भी तैयार हो जाते हैं. सभी ठान लेते हैं कि वे इस कालाबाजारी का पर्दाफाश करके ही रहेंगे. इस स्टिंग ऑपरेशन में जेठालाल पोपटलाल (Popatlal Sting Operation) की मदद करने को तैयार हो तो गए हैं, लेकिन उन्हें इस बारे में ज्यादा पता नहीं है. 

इतना ही नहीं, सभी के पास इस कालाबाजारी का भांडा फोड़ने के लिए वक्त भी काफी कम है, लेकिन इसके बावजूद पोपटलाल की टीम हार मारने को तैयार नहीं है. इसी कालाबाजारी के पर्दाफाश के इर्द-गिर्द तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड्स होने वाले हैं. इस स्टिंग ऑपरेशन में इन सभी को किन-किन परेशानियों से दो चार होना पड़ता है, यह देखने में काफी मजेदार होगा. ये चारों मिलकर कालाबाजारी का पर्दाफाश कर पाएंगे भी या नहीं, यह जानने के लिए आपको शुक्रवार रात का एपिसोड देखना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com