'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगा नया आरोप, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

जेनिफर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सरदार सोढ़ी की वाइफ के रोल में नजर आती थीं. वो सालों से इस शो का हिस्सा थीं.

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगा नया आरोप, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

असित मोदी

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं तब से वह खबरों में रहती हैं. अब हाल में दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर ने असित मोदी पर एक नया आरोप लगाया है. जेनिफर का कहना है कि असित इस केस के गवाहों को इन्फ्लुएंस करने की कोशिश कर रहे हैं. जेनिफर ने ईटाइम्स  से बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने गुरुचरण सिंह को अपने केस में विटनेस बनाया तो असित मोदी ने उनके पिछले तीन महीने के ड्यू कैंसल कर दिए. 

जेनिफर ने बताया कि 9 जून को सोढी ने उन्हों कॉल किया था और मिलने के लिए बुलाया था. उन्होंने बताया कि जब सिंगापुर एयरपोर्ट पर असित मोदी उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे तो सोढ़ी ही उन्हें बचाने के लिए आए थे. जेनिफर ने कहा, वो सब कुछ जानते हैं. मैं आपको बताना चाहूंगी कि मई 2023 में गुरुचरण ने खुद मुझे कॉल किया था और कहा था कि वो इस केस में विटनेस बनेंगे. उन्होंने कहा था कि वो मीडियो में कमेंट नहीं करेंगे लेकिन कोर्ट में विटनेस बनेंगे. जेनिफर ने कहा, जब मुझे पता चला कि उनके ड्यू क्लियर हो चुके हैं तो मुझे समझ आ गया कि वो अब मेरे लिए गवाही नहीं देंगे. 

कौनसा किरदार निभाती हैं जेनिफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिफर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सरदार सोढ़ी की वाइफ के रोल में नजर आती थीं. वो सालों से इस शो का हिस्सा थीं और उन्होंने इसके जरिए खूब नाम भी कमाया लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने असित मोदी को लेकर जो खुलासे किए उन्होंने सबको हैरान कर दिया.