एक्ट्रेस टीना दत्ता कभी मछली तो कभी सब्जी बेचती आईं नजर, देखें Photos

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस टीना दत्ता कभी मछली तो कभी सब्जी बेचती आईं नजर, देखें Photos

टीना दत्ता (Tina Datta) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैन्स काफी हैरान हैं. दरअसल, टीना दत्ता (Tina Datta) लेटेस्ट तस्वीरों में कभी सब्जी तो कभी सड़क पर मछली बेचती नजर आ रही हैं. जब से 'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta Photos) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है, तब से ही वो फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपनी तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस मछली बजार में मछली और सड़क किनारे सब्जी बेचती नजर आ रही हैं. पीले रंग के सलवार सूट में टीना दत्ता का काफी साधारण लुक दिखाई दे रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा: "क्या कोई बताना करना चाहेगा कि ये क्या हो रहा हैं." टीना ने दूसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है: "एक ऐसा शहर जो सच में सपनों को पूरा करता है और फिर भी कितनी अनकही कहानियां हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'सिस्टर निवेदिता' टीवी शो से की थी. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'परिणीता' में भी काम किया है. टीना दत्ता को सबसे ज्यादा प्रसिद्धी सीरियल 'उतरन' से मिली. शो में उनकी सादगीभरी भूमिका को खूब पसंद किया गया था. टीनी 'उतरन' के बाद 'डायन' और 'कर्मफल दाता शनि' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.