Bigg Boss 16: निमृत के कैप्टन बनने पर सातवें आसमान पर पहुंचा टीना का गुस्सा, बोलीं- तीन दिन में छीन लूंगी कैप्टेंसी !

बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत को कप्तान बनाने से टीना का का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.

Bigg Boss 16: निमृत के कैप्टन बनने पर सातवें आसमान पर पहुंचा टीना का गुस्सा, बोलीं- तीन दिन में छीन लूंगी कैप्टेंसी !

Bigg Boss 16: निमृत के कप्तान बनने से नाराज हुईं टीना

नई दिल्ली :

बिग बॉस का घर कुछ ऐसा है जहां पर कंटेस्टेंट्स के बीच कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी नजर आती है. शुरुआत में जो लोग दोस्त होते हैं, कई बार छोटी सी बात पर वो भी भिड़ जाते हैं और एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हाल के एपिसोड में जब टीवी की दो मशहूर एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता आपस में भिड़ गईं और एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाने लगीं. आइए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के इस एपिसोड में ऐसा क्या हुआ कि शिव ने आग में घी डालने का काम किया और निमृत और टीना एक दूसरे की दुश्मन बन गईं. 

निमृत को मिली कप्तानी, तो टीना को लगी मिर्ची

बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें बिग बॉस कन्फेशन रूम में शिव ठाकरे को बुलाते हैं और कैप्टंसी को लेकर उनका जवाब मांगते हैं कि घर का अगला राजा या रानी कौन होगा? जिस पर शिव कहते हैं निमृत कौर अहलूवालिया. यह सुनते ही निमृत के चेहरे पर स्माइल आ जाती है, लेकिन जो आग बबूला होता है वह है टीना दत्ता. फिर क्या था टीना और निमृत के बीच खूब जुबानी जंग होती है और यह कह दिया जाता है कि तुम्हारी दोस्ती झूठी थी. इस प्रोमो वीडियो में टीना और निमृत की लड़ाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि निमृत की कैप्टंसी के बाद बिग बॉस के घर में बड़ा बवाल होने वाला है.

क्या 3 दिन में निमृत से कैप्टंसी छीन लेंगी टीना! 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीना दत्ता काफी गुस्से में नजर आ रही है और वो कह रही हैं कि वह 3 दिन में निमृत कौर अहलूवालिया से कप्तानी छीन लेंगी. बता दें कि निमृत बिग बॉस 16 में दो बार कैप्टन रह चुकी हैं, लेकिन दोनों बार उनसे कैप्टंसी छीन ली गई थी. वहीं, टीना अभी तक कप्तान नहीं बनी हैं. ऐसे में उनकी दिल की चाह है कि वह भी एक बार कप्तानी संभालें और पूरे घर वालों को अपना बॉस लेडी वाला अवतार दिखाएं. अब देखना यह होगा कि निमृत और टीना की दोस्ती क्या यही तक थी या दोनों आपस में सुलह कर लेंगे?