बिग बॉस 15 से बाहर हुए यह 3 कंटेस्टेंट, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 15 में पिछले दिनों मीडिया के लोगों को बुलाया गया था, और उनसे घर के सबसे कमजोर सदस्यों के नाम लेने के लिए कहा गया था. सिम्बा के बाद अब इन तीन कंटेस्टेंट के भी बिग बॉस से बाहर होने की बात कही जा रही है.

बिग बॉस 15 से बाहर हुए यह 3 कंटेस्टेंट, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 15 से बाहर हुए यह तीन कंटेस्टेंट

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में पिछले दिनों मीडिया के लोगों को बुलाया गया था, और उनसे घर के सबसे कमजोर सदस्यों के नाम लेने के लिए कहा गया था. ऐसे सदस्य जो न तो रिश्ते बना पाए हैं और न ही दर्शकों का अच्छे से मनोरंजन ही कर सके हैं. मीडिया ने विशाल कोटियान, नेहा भसीन, सिम्बा नागपाल, उमर रियाज, राजीव अदातिया और जय भानुशाली को कमजोर कंटेस्टेंट बताया था, जिससे वह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो गए थे. इन्हें बचाने का काम घरवालों का था, और कल के खेल में सिम्बा नागपाल घर से बाहर हो गए थे. सभी कंटेस्टेंट को उनके कनेक्शन ने बचा लिया था, लेकिन सिम्बा नागपाल को किसी ने नहीं बचाया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब खबर आ रही है कि घर से जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियान की विदाई हो गई है. बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, यह तीनों ही कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं. इस तरह विशाल, नेहा और जय के फैन्स को इस खबर से जोरदार झटका लगेगा. हालांकि गेम के हिसाब से बात करें तो यह तीनों ही कुछ खास नहीं कर सके थे. विशाल कोटियान जहां सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, वहीं नेहा भसीन सिर्फ बाहर से देखकर आई हुई बातों को ही दूसरों के खिलाफ इस्तेमाल कर रही थीं. जबकि जय भानुशाली को हर हफ्ते सलमान खान के समझाने के बावजूद गेम एकदम निल पाया गया और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना भी पड़ा. इस तरह अब यह तीनों घर से बाहर हो गए हैं.