कपिल शर्मा के शो में उड़ा कृष्णा का मजाक, बोले- मैं वो नहीं हूं जो किसी के पैरों में गिर जाऊंगा- देखें Video

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का मजाक उड़ाते नजर आ रहा है.

कपिल शर्मा के शो में उड़ा कृष्णा का मजाक, बोले- मैं वो नहीं हूं जो किसी के पैरों में गिर जाऊंगा- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में उड़ा कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में उड़ा कृष्णा अभिषेक का मजाक
  • मिट्टी माउस ने कहा कि मैं कृष्णा नहीं हूं, जो किसी के पैरों में गिर जाउंग
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने एक बार फिर से धमाल मचाना शुरू कर दिया है. हर हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में मेहमान आते हैं, जिसके साथ शो के सभी किरदार खूब मस्ती धमाल करते हैं. लेकिन हाल ही में द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कृष्णा अभिषेक का मजाक उड़ाते नजर आ रहा है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि खुद कृष्णा अभिषेक हैं, जिन्होंने चूहा बनकर शो के सेट पर एंट्री की है. वीडियो में कृष्णा अभिषेक मिट्टी माउस बनकर आते हैं और मंच पर खूब धमाल भी मचाते हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे दर्शक भई खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में मिट्टी माउस बनकर आए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अचानक मीका सिंह (Mika Singh) के पैर के पास बैठ जाते हैं और चीज उठाने लगते हैं. जब मीका सिंह मिट्टी माऊस को रोकते हैं तो वह कहते हैं, "मैं चीज उठा रहा था. आपको क्या लगा कि मैं आपके पैर पड़ रहा हूं. मैं चूहा हूं, कृष्णा नहीं हूं, जो किसी के भी पैरों में गिर जाऊं." वीडियो में मिट्टी माउस बने कृष्णा अभिषेक का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)  में इस बार मीका सिंह के साथ मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना, कांटा लगा गर्ल और बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला भी नजर आएंगी. इससे पहले द कपिल शर्मा शो का एक और वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें कॉमेडी के किंग मीका सिंह की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा ने मीका सिंह ने कहा कि आपने लॉकडाउन में दो गाने रिलीज किये. ये संगीत के प्रति प्रेम है या प्रेम के चक्कर में संगीत है. कपिल शर्मा की ये बातें सुनकर मीका सिंह और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं.