Kapil Sharma के शो में सोनू सूद को देखते ही डांस करने लगी 'सपना', पूछा तो बोली- 4 महीने से भरी पड़ी हूं...Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस शनिवार से एक बार फिर शुरू होने वाला है.

Kapil Sharma के शो में सोनू सूद को देखते ही डांस करने लगी 'सपना', पूछा तो बोली- 4 महीने से भरी पड़ी हूं...Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो शनिवार से शुरू होने वाला है

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस शनिवार से एक बार फिर शुरू होने वाला है. कोरोना वायरस की वजह से सभी शो की तरह इसे भी बंद किया गया था. चूंकि अब देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है इसे देखते हुए कपिल शर्मा अपने शो से दर्शकों को गुदगुदाने एक बार फिर से वापस आ गए है. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहले मेहमान बनने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर और कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood).

सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर रिया चक्रवती ने तोड़ी चुप्पी, कहा - सच की जीत होगी

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो क्लिप भी सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सपना (Sapna) बने कृष्णा अभिषेक सोनू सूद (Sonu Sood) को देखते ही डांस करने लग जाते हैं. कपिल शर्मा के पूछने पर बोलते हैं कि 4 महीने से भरी पड़ी हूं. उनके इतना कहते ही सोनू सूद सहित सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. कृष्णा अभिषेक ने अनलॉक के दौरान सोनू सूद द्वारा किए गए कामों को लेकर भी जोक मारा, जिस पर लोगों हंसे बिना नहीं रह सके.

शाहरुख खान की कौन-सी चीज चुराना चाहोगी? Anushka Sharma के जवाब ने उड़ाए होश- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा: "100 दिन से ज्यादा जिसे मिस कर रहे थे आप, आ गए करने एंटरटेन फिर एक बार. मिलिए हमारे सोनू सूद (Sonu Sood) उर्फ देश के सुपर हीरो से इस शनिवार-रविवार. कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड एक अगस्त से." इस तरह सोनी टीवी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस शनिवार को सोनू सूद का एपिसोड प्रसारित किया जाएगा.