ब्रेकअप, गुपचुप रोका और फिर शादी के बीच इतनी बदल चुकी हैं 'तेरे लिए' की मौली, पति के साथ कुछ ऐसा है रिश्ता

शो तेरे लिए में नेहा सक्सेना मौली बनर्जी के किरदार में नजर आईं थीं. इस शो को साइन करते समय शायद नेहा सक्सेना को भी ये अहसास नहीं रहा होगा कि उनकी जिंदगी में प्यार भी इसी सीरियल के जरिए आएगा और उसकी मंजिल भी इसी शो के जरिए मिलेगी.

ब्रेकअप, गुपचुप रोका और फिर शादी के बीच इतनी बदल चुकी हैं 'तेरे लिए' की मौली, पति के साथ कुछ ऐसा है रिश्ता

सीरियल तेरे लिए की मौली बनर्जी यानि नेहा सक्सेना का इतना बदल गया लुक

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर कुछ साल पहले आने वाले शो तेरे लिए की एक्ट्रेस नेहा सक्सेना के लिए ये शो लाइफ चेंजिंग साबित हुआ. इस शो में नेहा सक्सेना मौली बनर्जी के किरदार में नजर आईं थीं. इस शो को साइन करते समय शायद नेहा सक्सेना को भी ये अहसास नहीं रहा होगा कि उनकी जिंदगी में प्यार भी इसी सीरियल के जरिए आएगा और उसकी मंजिल भी इसी शो के जरिए मिलेगी. लंबे समय से टीवी की मौली बनर्जी पर्दे से दूर हैं. और, अब अपने परिवार के साथ कुछ ऐसे समय बिता रही है. सबसे पहले नजर डालते हैं नेहा सक्सैना के किरदार मौली बनर्जी पर. 

नेहा सक्सेना का शो तेरे लिए साल 2010 में शुरू हुआ और 2011 तक जारी रहा. इसके बाद भी नेहा सक्सेना कुछ और टीवी शोज में नजर आईं. शो तेरे लिए के सेट पर ही अपने कोस्टार शक्ति अरोरा से उनकी दोस्ती और फिर प्यार की खबरें आती रहीं.

 साल 2018 में नेहा सक्सेना और शक्ति अऱोरा ने शादी कर ली.नेहा सक्सेना अक्सर अपनी और शक्ति अरोरा की तस्वीरें पोस्ट  करती हैं. कई उतार चढ़ाव से गुजरी उनकी लव स्टोरी के बीच उनकी पिक्स से ये साफ होता है कि दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. पर्दे से दूर होने के बावजूद नेहा सक्सेना बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं.

नेहा  सक्सेना और शक्ति अरोरा की मुलाकात सेट पर ही हुई थी. उस दौर में शक्ति अरोरा ब्रेकअप के दर्द  से  गुजर रहे थे. तब सहारा बनी नेहा सक्सेना. दोनों ने एक साथ काफी समय तक काम किया. 

इसके बाद खबर आई कि दोनों का गुपचुप रोका हो गया. इसके बाद ये खबरें आई कि रस्में निभाने के बावजूद दोनों का  रिश्ता टूट की कगार पर पहुंच गया है.हालांकि दोनों इस मसले पर खामोश ही रहे.

फिर ऐसा दिन भी आया जब अचानक फैन्स को दोनों की शादी की खबर मिली. साल 2018 से लेकर अब तक दोनों एक साथ हैं और बहुत खुश भी नजर आते हैं.

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com