VIDEO: पैप की धक्का-मुक्की से लड़खड़ाईं तेजस्वी प्रकाश, तो बॉडीगार्ड ने गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात, लोग बोले- हद है

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे फोटोग्राफर्स तेजस्वी को घेर लेते हैं. इस बीच तेजस्वी के बॉडीगार्ड को काफी गुस्सा आ जाता और वह पैपाराजी पर जमकर बरसते हैं.

VIDEO: पैप की धक्का-मुक्की से लड़खड़ाईं तेजस्वी प्रकाश, तो बॉडीगार्ड ने गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात, लोग बोले- हद है

तेजस्वी प्रकाश का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

'बिग बॉस 15' की विजेता और टेलीविजन की नागिन तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वहीं तेजस्वी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. लगातार लाइमलाइट में रहने वालीं तेजस्वी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे फोटोग्राफर्स तेजस्वी को घेर लेते हैं. इस बीच तेजस्वी के बॉडीगार्ड को काफी गुस्सा आ जाता और वह पैपाराजी पर जमकर बरसते हैं.

पैपाराजी पर बरसे तेजस्वी के बॉडीगार्ड

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी किसी इवेंट के बाद बाहर आ रही होती हैं कि पैपाराजी के कैमरे उन्हें घेर लेते हैं और फोटोग्राफर्स वीडियो और तस्वीरों के लिए धक्का-मुक्की करने लगते हैं. ये सब हंगामा देख तेजस्वी भी नर्वस हो जाती हैं और लड़खड़ा जाती है. इस बीच तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स स्थिति संभालने के लिए आगे आते हैं और पैपाराजी को हटाते नजर आते हैं. इस दौरान तेजस्वी का एक बॉडीगार्ड वीडियो में बोलता सुनाई देता है, 'मैं अब मारूंगा मैं पहले ही बता रहा हूं.'

सोशल मीडिया पर लोग पैपाराजी की इस तरह की हरकतों को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हद है'. गौरतलब है कि सेलेब्स को देख होने वाली पैपाराजी की भीड़ अक्सर मुश्किलों का कारण बन जाती है. बता दें कि तेजस्वी टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो इस समय टीवी पर सीरियल नागिन 6 में लीड रोल में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरें लगातार यहां वायरल होती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com