बला की हसीन दिखती हैं तेजस्वी प्रकाश, टीवी की नागिन के इन 5 लुक्स के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

बिग बॉस 15 की विजेता बनने के बाद तेजस्वी की पॉपुलैरिटी कई गुना बढ़ गई. तेजस्वी लगातार लाइमलाइट में रहती हैं और उनके स्टाइलिश लुक्स की हमेशा चर्चा होती है.

बला की हसीन दिखती हैं तेजस्वी प्रकाश, टीवी की नागिन के इन 5 लुक्स के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

देखिए तेजस्वी प्रकाश के स्टनिंग लुक्स

नई दिल्ली :

अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल साल 2015 में आए स्वरागिनी में स्वरा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गईं. इस शो में बेहद सरल और साधारण सी दिखने वाली स्वरा यानी तेजस्वी को जब बिग बॉस 15 में दर्शकों ने देखा तो एकदम चौंक गए. तेजस्वी असल में अपने निभाए उन टीवी के किरदारों से बिल्कुल अलग नजर आईं. बिग बॉस 15 की विजेता बनने के बाद तेजस्वी की पॉपुलैरिटी कई गुना बढ़ गई. तेजस्वी लगातार लाइमलाइट में रहती हैं और उनके स्टाइलिश लुक्स की हमेशा चर्चा होती है.

बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी के नाम कई उपलब्धियां जुड़ीं. तेजस्वी एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘नागिन' में भी लीड रोल में नजर आईं.

अपनी एक्टिंग के अलावा तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हर बार उनका लुक वायरल हो जाता है.

अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही तेजस्वी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. एक्टर करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्तों को लेकर तेजस्वी लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

हाल में तेजस्वी ने ऑफ व्हाइट कलर के पैंट सूट में अपनी ये तस्वीर शेयर की थी, बालों में फूल लगाए एक्ट्रेस बड़ी ही एलिगेंट नजर आ रही हैं.

पैंटसूट हो या गाउन एक्ट्रेस अपने अटायर में एकदम परफेक्ट दिखती हैं. फिश कट गाउन में उनका ग्लैमरस अवतार देख फैंस भी हैरान रह गए.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com