'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है पूरा लुक, दुल्हन के लाल जोड़े में देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है

तारक मेहता की सोनू यानी कि झील मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका हाल ही में दुल्हन के लाल जोड़े में करवाया गया फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है पूरा लुक, दुल्हन के लाल जोड़े में देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है

'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का काफी पॉपुलर शो है. इस शो के लगभग हर एक कैरेक्टर ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है, लेकिन कुछ ऐसे कैरेक्टर भी हैं जिसे देखने के लिए फैंस नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते थे. जिसमें शामिल है टप्पू सेना. वो भी इस सेना में खास लाइमलाइट में रहती थीं सोनू. जी हां, पहले सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता को लोगों से काफी प्यार मिला. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने सभी के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली. वहीं हाल ही में झील मेहता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं. जिन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए हैं.

दुल्हन की तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान 
तारक मेहता की सोनू यानी कि झील मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका हाल ही में दुल्हन के लाल जोड़े में करवाया गया फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. एक फैन ने सोनू उर्फ झील मेहता का ये लुक देखते हुए बोला 'वाह बहुत सुंदर', वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रवलिंग लवर हैं झील 
आपको बता दें कि झील ने कई शोज में हिस्सा लिया, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली थी. झील मुंबई में रहती हैं, लेकिन वैसे वे गुजरात की रहने वाली हैं. झील की मां ब्यूटीशियन हैं और पिता बिजनेसमैन हैं. बता दें कि झील को घूमने का बेहद शौक है इसलिए उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर अधिकतर उनकी ट्रैवलिंग पोस्ट हैं. जो कि उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं.