Sonalika Joshi: 'तारक मेहता' में आचार-पापड़ बेचने वालीं 'माधवी भाभी' रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें PHOTOS

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े भाई की पत्नी का रोल निभाने वालीं माधवी भाभी असल जिंदगी में बेहद ही ग्लैमरस हैं.

Sonalika Joshi: 'तारक मेहता' में आचार-पापड़ बेचने वालीं 'माधवी भाभी' रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें PHOTOS

सोनालिका जोशी की स्टाइलिश फोटोज

नई दिल्ली :

टीवी पर हम कई किरदारों को देखते हैं और उन्हें हम उन्हीं के नाम से जानते हैं. जैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े भाई हों, जेठालाल हों या फिर माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी, इन्हें हम इसी रूप में देखना पसंद करते हैं और सीरियल के नाम से ही पहचानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरियल में अचार पापड़ बनाने वालीं माधवी भाभी असल जिंदगी में बहुत ही स्टाइलिश हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी 5 ग्लैमरस फोटोज.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. इसके किरदार भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. उन्हीं में से एक है माधवी भाभी, जो भिड़े भाई की पत्नी और सोनू की मम्मी का किरदार निभाती हैं. लेकिन असल जिंदगी में सोनालिका जोशी बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. इस तस्वीर में ही देख लीजिए क्लीन ग्रीन रंग की साड़ी को मल्टी कलर ब्लाउज के साथ पेयर करके खुले बालों में वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं. 

सोनालिका जोशी टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए मरून कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने माधवी भाभी कितनी गजब की लग रही हैं. 

माधवी भाभी के यह फोटोशूट की तस्वीरें जिसने भी देखी वो विश्वास ही नहीं कर पाया कि टीवी पर साड़ी पहनने वाली और गजरा लगाने वाली माधवी भाभी असल जिंदगी में इतनी सिजलिंग हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ ब्लू कलर का बड़ा सा फ्लॉवर लगाकर माधवी उर्फ सोनालिका ने अपने लुक को पूरा किया है.

टीवी पर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका ने असल जिंदगी में समीर नाम के एक शख्स से 2001 में की थी और वह दो बच्चों के माता-पिता भी हैं. अपने पति के साथ भी अक्सर वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस तस्वीर में ही देख लीजिए सोनालिका की खूबसूरती और उनकी मासूमियत आपका दिल जीत लेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लोरल प्रिंट शर्ट और ग्रीन कलर के पैंट पहने बालों को खुला रखे माधवी भाभी का यह अंदाज भी सबसे जुदा है. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत स्माइल इस फोटो में कैरी की हुई है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.