Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को टप्पू सेना ने दे डाली क्रिकेट मैच की चुनौती, अब होगा धमाल

इन दिनों टी20 क्रिकेट विश्व कप चल रहा है. इस माहौल में क्रिकेट का जुनून सबके सिर चढ़ बोल रहा है. ऐसे में गोकुलधाम सोसाइटी कैसे अछूती रह सकती है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाले हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को टप्पू सेना ने दे डाली क्रिकेट मैच की चुनौती, अब होगा धमाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना और जेठालाल में टक्कर

नई दिल्ली :

इन दिनों टी20 क्रिकेट विश्व कप चल रहा है. इस माहौल में क्रिकेट का जुनून सबके सिर चढ़ बोल रहा है. ऐसे में गोकुलधाम सोसाइटी कैसे अछूती रह सकती है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाले हैं और इनमें जमकर धमाल होता नजर आएगा. जेठालाल टप्पू सेना के साथ एक क्रिकेट मैच खेलने वाले हैं. इतना ही नहीं जेठालाल अपनी क्रिकेट की कुशलता का प्रदर्शन कर टप्पू सेना को इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दिवाली मेले की सफलता के बाद सभी गोकुलधामवासी दिवाली की छुटियों का आनंद ले रहे है. टप्पू सेना सोसाइटी कंपाउंड में क्रिकेट का मैच खेल रही है तो वही जेठालाल भी कंपाउंड में अन्य गोकुलधामवासियों के साथ गप्पें लड़ा रहे हैं. तब अचानक जेठालाल को क्रिकेट बॉल लग जाती है. अपनी गलती की माफी मांगने टप्पू सेना जेठालाल के पास पहुंच जाती है. जेठालाल उन्हें डाटने के बदले उन्हें क्रिकेट खेलने के तरीके सिखाना शुरू करते है. उस पर टप्पू सेना जेठालाल को अपने साथ एक मैच खेलने की चुनौती देते हैं.
 
जेठालाल भी बच्चों की ओर से आया हुआ यह चैलेंज समझकर उनका आमंत्रण स्वीकारते हैं और मैच खेलने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन बच्चों के साथ जेठालाल कितना मुकाबला कर पाएंगे यह तो देखने वाला होगा. सवाल यह उठता है कि क्या जेठालाल अपने क्रिकेट खेलने की कुशलता से टप्पू सेना को इम्प्रेस करेंगे? या टप्पू सेना उनपर भारी पड़ने वाली है? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक