'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोकुलधाम में मिला 500-1000 रु. के पुराने नोटों से भरा बैग, भिड़े गिरफ्तार

आठ नवंबर को नोटबंदी का एक साल पूरा हो गया है. सरकार के इस कदम को लेकर हर कोई अपने ढंग से प्रतिक्रिया दे रहा है. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हंगामा हो गया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोकुलधाम में मिला 500-1000 रु. के पुराने नोटों से भरा बैग, भिड़े गिरफ्तार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सीन

खास बातें

  • तारक मेहता में मचा है घमासान
  • भिड़े हो गया गिरफ्तार
  • किसके हैं ये पुराने नोट
नई दिल्ली:

आठ नवंबर को नोटबंदी का एक साल पूरा हो गया है. सरकार के इस कदम को लेकर हर कोई अपने ढंग से प्रतिक्रिया दे रहा है. लेकिन इस सारे हल्ले के बीच टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की गोकुलधाम सोसायटी से 500 और 1000 रु. के पुराने नोटों से भरा एक बैग मिला है. जिसके मिलने के बाद सनसनी मच गई है और हर कोई हैरान है कि ये बैग यहां आया कैसे. इस बैग की गाज गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े पर गिरी है और पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें : आर्थिक तंगी की वजह से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका और बागा ले सकते हैं यह फैसला

Video : 'तारक मेहता' के सेट पर पहुंचे सल्लू



यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम

इस बैग का पता कुछ इस तरह चला. गोकुलधाम सोसाइटी के नलों में अचानक पानी आना बंद हो जाता है. वजह जानने के लिए सभी लोग छत पर जाकर पानी की टंकी को चैक करते हैं. वजह नहीं मिलती है तो बापूजी टंकी के अंदर छलांग लगा जाते हैं. वहां उन्हें एक बैग मिलता है. इस बैग को खोलने पर पता चलता है कि उस बैग के अंदर पुराने हजार और पांच सौ के नोट भरे हुए हैं.  पुलिस सेक्रेटरी भिड़े को पकड़कर ले जाती है. माधवी और सोनू परेशान हैं. घबराइए मत यह 13 नवंबर से आने वाले एपिसोड में दिखेगा और दर्शकों के लिए हंसी-ठहाकों का पूरा मसाला मौजूद रहने वाला है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com