जेनिफर के बाद 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर पर बाघा की बावरी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- टॉर्चर और बदसलूकी करते थे

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की और अभिनेत्री ने असित कुमार मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस अभिनेत्री का नाम मोनिका भदौरिया है.

जेनिफर के बाद 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर पर बाघा की बावरी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- टॉर्चर और बदसलूकी करते थे

जेनिफर के बाद 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर पर बाघा की बावरी ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी इन दिनों विवादों का सामना कर रहे हैं. हाल ही में शो की अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने उनपर परेशान और तंग करने का आरोप लगाया है. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की और अभिनेत्री ने असित कुमार मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस अभिनेत्री का नाम मोनिका भदौरिया है. मोनिका भदौरिया ने उन पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मोनिका भदौरिया बावरी का रोल अदा करती हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि जब उनकी मां कैंसर से पीड़ित थीं तो शो की टीम ने उनके साथ काफी खराब बर्ताव किया था. मोनिका भदौरिया ने आरोप लगाया है कि उनकी की मौत के सात दिन बाद ही प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी उन्हें काम के लिए फोन कर दिया था. मोनिका भदौरिया ने कहा, 'मैं सदमे में थी लेकिन उन्होंने मेरी मां की मौत के सात दिन बाद ही मुझे फोन किया और मुझसे सेट पर रिपोर्ट करने को कहा था. जब मैंने कहा कि मेरी हालत ठीक नहीं है, तो उनकी टीम ने कहा, 'हम आपको पैसा दे रहे हैं, हम जब चाहें आप को खड़ा होना पड़ेगा आप की मम्मी एडमिट हो या कोई ओर.' 

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैं सेट पर गई क्योंकि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था और मैं बस रोज रोती थी. ऊपर से उनका टॉर्चर और बदसलूकी भी करते थे. वे मुझे कॉल टाइम से एक घंटा पहले सेट पर बुला लेते थे. इतनी गुंडागर्दी है उनके सेट पर. वह (असित) कहते हैं 'मैं एक भगवान हूं'.' आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया है. शो से निकले के बाद उन्होंने मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट