सुरभि ज्योति 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए पहुंची सर्बिया, यूं मस्ती में डांस करती आईं नजर- देखें Video

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह सर्बिया के खूबसूरत नजारे के बीच डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

सुरभि ज्योति 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए पहुंची सर्बिया, यूं मस्ती में डांस करती आईं नजर- देखें Video

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए पहुंची सर्बिया

खास बातें

  • सुरभि ज्योति 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए पहुंची सर्बिया
  • खूबसूरत नजारों के बीच डांस करती दिखीं सुरभि ज्योति
  • सुरभि ज्योति का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए सर्बिया के बेलग्रेड में मौजूद हैं. वह सर्बिया में रहते हुए भी अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सुरभि ज्योति का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह सर्बिया के खूबसूरत नजारे के बीच डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कुबूल है एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुरभि ज्योति के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) वीडियो में ब्लैक टॉप और ग्रीन पैंट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, "फीलिंग फेस्टिव..." वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें सुरभि ज्योति के अंदाज के साथ-साथ उनका स्टाइल भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि वीडियो के अलावा सुरभि ज्योति ने बेलग्रेड की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस चिल करती हुई दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस के इन सभी तस्वीरों और वीडियो में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने एक्टिंग की दुनिया में 'कुबूल है' (Qubool Hai) सीरियल से कदम रखा था. खास बात तो यह है कि इस सीरियल से भी सुरभि ज्योति ने अपार लोकप्रियता हासिल की थी. इसमें  सुरभि ने जोया का किरदार निभाया था. सीरियल में सुरभि ज्योति ने करण सिंह ग्रोवर के साथ लीड रोल किया था, दोनों की जोड़ी को फैन्स का जमकर प्यार मिला था. इसके बाद सुरभि ज्योति 'नागिन 3' में नजर आईं. अब वह 'कुबूल है 2 (Qubool Hai 2)' से फैन्स के दिलों में एक बार फिर दस्तक देने जा रही हैं.