जाना था जापान हनीमून के लिए जिम कॉर्बेट पहुंचीं सुरभि चंदना, नदी में फेंकती दिखीं पत्थर

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना हनीमून के लिए जिम कॉर्बेट, उत्तराखंड गई थीं. अपनी इस ट्रिप की फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

जाना था जापान हनीमून के लिए जिम कॉर्बेट पहुंचीं सुरभि चंदना, नदी में फेंकती दिखीं पत्थर

सुरभि चंदना और करण शर्मा

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना शादी के बाद हनीमून के लिए उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पहुंची हुई थीं. सुरभि ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपना वहां का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. सुरभि ने बताया कि उन्हें उत्तराखंड की खूबसूरती और लोग बहुत पसंद आए. तस्वीरों की बात करें तो सुरभि एक दम टिपिकल ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है, हाथों में मेहंदी और चूड़ा देखकर लग रहा है कि नई नवेली दुल्हन हों. खूबसूरत तस्वीरों के साथ सुरभि ने एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में वो अपने पति करण के साथ नदी के किनारे स्नैक्स इंजॉय करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर मौजूद सुरभि के फैन्स उनकी तस्वीरें और वीडियो देखकर काफी खुश हैं. ज्यादातर लोगों ने सुरभि के ब्राइडल लुक की तारीफें कीं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनके मेहंदी और चूड़े वाले हाथ पसंद बहुत पसंद आ रहे हैं.

जापान जाना चाहती थीं सुरभि

हाल में सुरभि चंदना से जब पूछा गया था कि वह हनीमून के लिए कहां जाना चाहती हैं तो उन्होंने जापान जाने की ख्वाहिश जाहिर की थी. हो सकता है कि वह जापान ट्रिप बाद में प्लान करें. फिलहाल उनकी जिम कॉर्बेट वाली फोटोज इंटरनेट पर खूब देखी और पसंद की जा रही हैं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो हाल में सुरभि वेबसीरीज 'रक्षक' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो छोटे पर्दे पर नागिन का रोल निभाने के लिए काफी पॉपुलर हैं. उनका शो 'इश्कजादे' भी काफी पॉपुलर हो हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com