सुरभि चंदना ने 'फादर्स डे' पर किया डैड के साथ क्यूट डांस, Viral हुआ पिता-बेटी का खूबसूरत डांस Video 

सुरभि चंदना ने फादर्स डे के मौके पर अपने फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि अपने पिता के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं.

सुरभि चंदना ने 'फादर्स डे' पर किया डैड के साथ क्यूट डांस, Viral हुआ पिता-बेटी का खूबसूरत डांस Video 

सुरभि चंदना का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

इश्कबाज फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया में अपने स्टाइलिश लुक की वजह से छाई रहती हैं. सोशल मीडिया में हमेशा उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए मिलते रहते हैं, जिनमें उनका स्टाइलिश आउटफिट देखते ही बनता है. सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स से जुड़ी रहने वालीं सुरभि चंदना ने फादर्स डे के मौके पर अपने फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि अपने पिता के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता को हैप्पी फादर्स डे विश किया है.

सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो डांस वीडियो शेयर किया है, इसमें वे अपने पिता के साथ घूमी घूमी गाने पर डांस कर रही हैं. उनके पिता भी सुरभि का साथ देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बाप-बेटी का यह प्यारा-सा वीडियो देखने वालों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ने इसके कैप्शन में लिखा है- अब घूमी घूमी के साथ डैदु के साथ फादर्स डे मना रही हूं. मेरे सबसे अच्छे पिता. सुरभि के फैंस को भी यह वीडियो बहुत पसंद आया है और वे हार्ट इमोजी बनाकर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सुरभि चंदना न केवल एक टीवी एक्ट्रेस हैं, बल्कि वे एक मॉडल भी हैं. सोशल मीडिया में उनकी कई ग्लैमरस तस्वीरें देखने के लिए मिलती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी सुरभि चंदना के 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उन्हें इश्कबाज के अलावा संजीवनी और दिल बोले ओबरॉय जैसे टीवी सीरियल्स में भी जा चुका है. नागिन 5 में भी सुरभि चंदना काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com