Surbhi Chandana ने शेयर किया अजीबोगरीब Video, बोलीं- समझ आए तो मुझे भी समझाएं

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Surbhi Chandana ने शेयर किया अजीबोगरीब Video, बोलीं- समझ आए तो मुझे भी समझाएं

सुरभि चांदना ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सुरभि चंदना ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में दिए फनी एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में हैं. उनके फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सुरभि चंदना को कलर्स के शो 'नागिन 5' से खूब प्रसिद्धि मिली है. शो में उनके नागिन के अवतार को काफी पसंद किया गया था. फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सुरभि (Surbhi Chandana Video) के इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे काले रंग के सूट, खुले बालों और गले में ब्लैक मेटल नेकलेस के साथ नजर आ रही हैं. सुरभि वीडियो में अपनी एक उंगली को आंखों के सामने ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं और फिर अपनी आंखों को घुमाती हुई उंगली को देख रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन मे लिखा है, 'कृपया मुझे यह फूलिश ट्रेंड समझाएं. यदि आप मेरे जैसे मूर्ख हैं तो प्लीज अपना वर्जन साझा करें'. एक्ट्रेस के इस अजीबोगरीब वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे है. एक यूजर ने कहा है, 'ये क्या वीडियो बनाती रहती हो', तो एक यूजर ने लिखा है, 'लगता है बहुत फालतू टाइम है आपके पास'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) को 'इश्कबाज' से टीवी की दुनिया में पहचान मिली थी. सुरभि को आखिरी बार कलर्स टीवी के फेमस शो 'नागिन 5' में देखा गया था. इसमें उनके द्वारा निभाए गए नागिन के किरदार को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में एक्ट्रेस का गाना 'बेपनाह प्यार' भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह शरद मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं.