टीवी की 'नागिन' यानी सुरभि चंदना ने यूं किया तांडव, वायरल हुआ Video

टीवी की 'नागिन' यानी सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टीवी की 'नागिन' यानी सुरभि चंदना ने यूं किया तांडव, वायरल हुआ Video

सुरभि चंदना (Srubhi Chandna) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने 'नागिन 5' (Naagin 5) से खूब सुर्खियां बटोरीं. शो के सेट से उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहे. अब सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का फिर से एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने 'नागिन 5' वाले लुक में नजर आ रही हैं और भगवान शिव के सामने तांडव कर रही हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana Dance Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नागिन के लुक में जोरदार अंदाज में तांडव कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "#Naagin5. अगर आपने बानी का तांडव पसंद किया है तो कॉमेंट करें! और भी मनोरंजक शो के लिए कलर्स को देखते रहें." वीडियो को कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) आखिरी बार 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. वीडियो में सुरभि ने एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सुरभि चंदना का हाल ही में एक गाना 'बेपनाह प्यार' भी रिलीज हुआ है, जिसमें वह शरद मल्होत्रा के साथ नजर आईं. सॉन्ग में दोनों की ही केमिस्ट्री वाकई कमाल की लग रही थी. बता दें कि सुरभि चंदना ने टीवी की दुनिया में इश्कबाज सीरियल से जबरदस्त पहचान बनाई थी. शो में उन्होंने अनिका का किरदार अदा किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

अन्य खबरें