रेस में खुद पर कंट्रोल खो बैठा ये एथलीट, भागते-भागते यूं गया स्टेडियम के बाहर- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एथलीट रेस के दौरान खुद पर कंट्रोल खो देता है और भागते-भागते वह ग्राउंड से ही बाहर चला जाता है.

रेस में खुद पर कंट्रोल खो बैठा ये एथलीट, भागते-भागते यूं गया स्टेडियम के बाहर- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया फनी वीडियो

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी वीडियो
  • भागते भागते एथलीट ने खोया बैलेंस
  • सुनील ग्रोवर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. सुनील ग्रोवर भले ही इन दिनों स्क्रीन से दूर हों, लेकिन वह मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को हमेशा हंसाते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एथलीट रेस के दौरान खुद पर कंट्रोल खो देता है और भागते-भागते वह ग्राउंड से ही बाहर चला जाता है. 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने वीडियो को लगभग एक घंटे पहले ही शेयर किया था, लेकिन अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब आप तैयारी तो 200 मीटर के लिए करो, लेकिन रस केवल 100 मीटर की ही हो." वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही रेस शुरू होती है, एथलीट तेज दौड़ते हुए सबसे आगे निकल आता है. लेकिन इसी बीच वह बैलेंस खो देता है और भागते-भागते ही रेस ग्राउंड से बाहर चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इससे पहले अपने भी कई वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर के करियर की बात करें तो वह एक कॉमेडियन होने के साथ-साथ शानदार एक्टर भी हैं. आखिरी बार सुनील ग्रोवर अमेजन प्राइम वीडियो की 'तांडव' सीरीज में नजर आए थे. इस सीरीज के जरिए उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था. सीरीज में उन्होंने सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.