बाइक सवार बैलेंस खोकर अचानक घर में घुसे, सुनील ग्रोवर बोले- पीया घर आया...देखें Video

कॉमे़डियन सुनील ग्रोवर ने इन बाइक सवारों का वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

बाइक सवार बैलेंस खोकर अचानक घर में घुसे, सुनील ग्रोवर बोले- पीया घर आया...देखें Video

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्हें जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं और लोगों को मनोरंजन करते हैं. सुनील ग्रोवर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाइक सवाल दो शख्स अचानक तेजी से किसी घर में घुस जाते हैं. कॉमेडियन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. सुनील ग्रोवर ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: 'पीया घर आया.'

सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाइक सवाल सड़क से अचानक बैलेंस खोकर किसी घर में घुस जाते हैं. इस वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर एक शख्स ने लिखा है, 'चौक पुराओ मंगल गाओ.', दूसरे ने लिखा है, 'बचा लो इनको राम जी'. एक और शख्स ने वीडियो पर फनी रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'स्टंट सीखना पड़ेगा.' सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को साढ़े 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.