Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच सुलझ चुकी है उलझी गुत्थी, साथ काम करने पर दिया ये बयान

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ काम करने को लेकर बयान दिया है.

Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच सुलझ चुकी है उलझी गुत्थी, साथ काम करने पर दिया ये बयान

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच पिछले कई सालों से चला आ रहा विवाद अब लगता है कि खत्म हो गया है. आर जे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की बातों से यही संकेत मिल रहा है. आरजे सिद्धार्थ ने सुनील ग्रोवर से सवाल किया था कि क्या वे कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे? इसके जवाब में सुनील ने कहा है कि फिलहाल तो ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं है, लेकिन आगे कोई संभावना बनती है तो हम जरूर साथ काम करेंगे.


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने साल 2017 में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो छोड़ दिया था. कपिल के शो पर सुनील ‘डॉ गुलाटी' और ‘गुत्थी' का किरदार निभाया करते थे. ये दोनों ही किरदार काफी मशहूर हुए थे और शो की जान समझे जाते थे. लेकिन इसके बाद कपिल और सुनील में मनमुटाव हो गया और सुनील इस शो से अलग हो गए. कहा जाता है कि कपिल की बदसलूकी से नाराज होकर सुनील ने ये शो छोड़ा था. पिछले कुछ दिनों से इस बात की चर्चा भी काफी थी कि सलमान खान इन दोनों के बीच पैच-अप कराने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में लगता तो यही है कि सलमान की कोशिश कामयाब हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दोनों ही कॉमेडी की दुनिया के चमकते सितारे हैं. जाहिर है कि दोनों की अपनी फैन फॉलोइंग भी है. सुनील ने कुछ फिल्मों में छोटे ही सही लेकिन प्रभावी रोल कर अपने अभिनय का लोहा भी मनवाया है. दोनों के साथ-साथ काम करने की संभावना से ही सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील अब कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं. हालांकि फिलहाल ये मुश्किल लग रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर 'सनफ्लावर' नाम की वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं.