नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में ये हो क्या रहा है, खराब चुटकुले और सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा ने बना डाला चियरलीडर

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दो एपिसोड आ चुके हैं, और पूत के पांव पालने में दिखने वाली कहावत चरितार्थ होती नजर आ रही है. जानें कैसा रहा दूसरा एपिसोड.

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में ये हो क्या रहा है, खराब चुटकुले और सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा ने बना डाला चियरलीडर

जानें कैसा रहा नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा एपिसोड

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के पास क्या नया कंटेंट ही ही नहीं? ओटीटी पर फूहड़ कॉमेडी का लाइसेंस मिल जाता है? सुनील ग्रोवर जैसे सधे हुए कॉमेडियन क्या चियर गर्ल बनकर ही कॉमेडी बन सकते हैं? शो पर आने वाले गेस्ट क्या बेमन से आ रहे हैं? नेटफ्लिक्स पर इन दिनों आ रहे कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दो एपिसोड आ चुके हैं. लेकिन पहले एपिसोड की ही तरह कपिल शर्मा के शो के इस दूसरे एपिसोड ने भी कॉमेडी के मोर्चे पर निराश ही किया है. कपिल के इस शो के दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए थे. लेकिन दोनों ही शो में बहुत ही बेमन के साथ दिखे और मजाक के नाम पर भी कुछ खास देखने को मिला. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड में कपिल शर्मा की एंट्री हुई तो लगा आज कुछ नया देखने को मिलेगा. लेकिन कपिल शर्मा ने उस समय कॉमेडी की सारी हदें पार कर दीं जब उन्होंने एंटीना की वजह से टीवी में आने वाली फोटो लहराती हुई नजर आती थीं. दिलचस्प यह कि ना सिर्फ डबल मीनिंग बात की बल्कि उन्होंने कुछ पोस्चर भी बनाकर दिखा दिए. इस तरह यह पोर्शन काफी अजीब सा, लगा और कॉमेडी के नाम पर उन्हें ऐसा करना कितना सही था?

अब शो में अगला चमत्कार तब हुआ जब सुनील ग्रोवर की एंट्री हुई. पिछले शो में डफली बनकर वह ज्यादा असर दिखा नहीं सके. इस बार वह चुम्बक बनकर आ गए. चुम्बक ने आकर जब अपनी कहानी सुनाई तो होश ही उन्होंने फाख्ता कर दिए. समझ में आ गया कि ओटीटी के नाम पर कपिल शर्मा और उनकी टीम भरपूर फायदा उठा रही है. अपने शानदार जोक्स और अंदाज से पहचान रखने वाले  सुनील ग्रोवर की ताश के पत्तों की तरह बिखरते नजर आए. पहले कुछ जोक्स और फिर उन्होंने अपने कपड़े ही उतार दिए और चियरलीडर बनकर डांस करने लगे. सुनील ग्रोवर को यह सब करते देख कतई अच्छा नहीं लगा. वह बड़े कॉमेडियन हैं, और उनके पंच कमाल के होते हैं. लेकिन इस तरह की फिजिकल कॉमेडी उनपर बिल्कुल भी नहीं फब्ती. 

उस समय चौंकाने वाला मूमेंट आया जब कपिल शर्मा चेरी पाजी बनकर आ गए. यानी उनके पास कैरेक्टर्स का जबरदस्त अकाल दिखता है क्योंकि वह अपने पुराने खाके से निकल नहीं पा रहे हैं. चेरी पाजी बनकर वह नवजोत सिंह सिद्धू की याद दिलाते दिखे. वहीं सुनील ग्रोवर ने कपिल देव की मिमिक्री करी, और उनके अंदाज में दिखे. इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर कपिल शर्मा और उनकी टीम का यह प्रदर्शन उनके फैन्स को जरूर जोर का झटका दे सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान